breaking news New

पेट्रोल और डीजल में वैट टैक्स कम करने भाजयुमो ने शहर में निकाली पदयात्रा,प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल में वैट टैक्स कम करने भाजयुमो ने शहर में निकाली पदयात्रा,प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन


जगदलपुर। पेट्रोल और डीजल में वैट टैक्स को कम करने की माँग को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए शहर में पदयात्रा निकाली और जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ठेले में मोटरसायकल रख ढकेलते हुए विरोध जताया।

आज दोपहर दंतेश्वरी मंदिर के समक्ष से भाजयुमो ने शहर में पदयात्रा निकाली। जिसमें भाजपा के बडे़ नेता भी शामिल रहे।प्रदेश सरकार के विरोध में जोरदार नारेबाजी करते हुए भाजयुमों के सैकडो़ं कार्यकर्ता शहर की प्रमुख सड़कों से गुजरे और पेट्रोल डीजल की कीमतों पर वैट कटौती करने की माँग की।

भाजयुमो जिलाअध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार महँगाई को लेकर नाटक कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार ने दीपावली पर्व के समय पेट्रोल पर 5 रूपये व डीजल पर 10 रुपये टैक्स कम करने की घोषणा कर देश की जनता को राहत दी,इसके उलट प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पेट्रोल डीजल पर वैट टैक्स अभी तक नहीं घटाया है और जनता का ध्यान भटकाने महँगाई को लेकर घडि़याली आँसू बहाने का ड्रामा कर रही है। सीमेंट के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर प्रदेश की जनता की कमर तोड़ने पर आमदा है।आज भाजयुमो ने प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया है,जो आगे भी सतत जारी रहेगा।

आज भाजयुमो की पदयात्रा व विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रुप से पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव,पूर्व विधायक सन्तोष बाफना, सुभाऊ कश्यप,बैदूराम कश्यप, लच्छुराम कश्यप,विद्याशरण तिवारी,श्री निवास राव मद्दी,योगेन्द्र पाण्डेय,रामाश्रय सिंह, नरसिंह राव,संजय पांडे, सुरेश गुप्ता, मनोहर दत्त तिवारी,संग्राम सिंह राणा, राजपाल कसेर,खेमसिंह देवांगन, गणेश काले, रौशन झा,रितेश जोशी, रोहित कश्यप, अविनाश श्रीवास्तव,जयराम दास, रवि कश्यप, लक्ष्मण झा, बसन्त कश्यप, मनोज पटेल, आनंद झा, अभिषेक तिवारी, सूर्यभूषन सिंह, मनोज ठाकुर,विकाश पात्रो, राधा बघेल, काजल शांडिल्य, प्रतिज्ञा बाजपेयी,सुरेश कश्यप,रिंकू शर्मा, बन्टू पांडे,मनिविक्रम नायडू,पृथ्वी सिंह,अमर झा आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।