breaking news New

TOP-TEN NEWS : जनमंच पर 3 और 4 मार्च को टैक्स फ्री नाटक की प्रस्तुति

TOP-TEN NEWS : जनमंच पर 3 और 4 मार्च को टैक्स फ्री नाटक की प्रस्तुति

रायपुर। रायपुर राजधानी के सांइस सेंटर के पास अम्बुजा मॉल के पीछे सड्डू हाऊसिंग बोर्ड के सेक्टर 8 , HIG 27  जनमंच में रंग श्रृंखला नाट्य मंच और Impulse Acting Academy की नई प्रस्तुति टैक्स फ्री, 3 और 4 मार्च को शाम 7 बजे से जनमंच  में होगी ।

बिजली बिल माफ योजना पर मुख्यमंत्री बघेल ने विपक्षी नेताओ की कर दी बोलती बंद  

 जगदलपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री भूपेश बघेल ने बिजली बिल माफ योजना पर अपना जवाब देकर विपक्षी लोगों की बोलती बंद कर दिया।

स्टेट बैंक के कर्मचारी ने मितानिन महिलाओं से किया बदसलूकी और गाली गलौच

सुरजपुर।  जिले के प्रेमनगर स्टेट बैंक के कमर्चारियों द्वारा बैंक प्रबंधक के शह में खाता धारकों से आय दिन बदसलूकी करने का मामला सामने आते ही रहता है।

केंद्रीय एजेंसियों के दफ्तरों में सीसीटीवी लगाने में पीछे है सरकार, केंद्र को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार 

नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई, एनआईए, ईडी और अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के मामले में अपने पैर पीछे खींचने और अधिक समय मांगने के लिए केंद्र को फटकार लगाई।

आलू खोदाई का फैसला लेने वाली मां अपने बेटे और बेटी समेत काल के गाल में समाई , पसरा मातम 

कानपुर । किसी को क्या पता था कि बेटे की भूख शांत करने के लिए आलू खोदाई का फैसला लेने वाली मां अपने बेटे और बेटी समेत काल के गाल में समा जाएंगी

अनुपम रसायन के 760 करोड़ के आईपीओ को सेबी की मंजूरी

नयी दिल्ली। खास तरह के रसायनों का उत्पादन करने वाली अनुपम रसायन को उसके 760 करोड़ रुपये के प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ)के लिये पूंजी बाजार नियामक सेबी की मंजूरी मिल गई है।

तेजी के साथ 50 हजार के पार हुआ सेंसेक्स

मुंबई । घरेलू और वैश्विक बाजारों से सकारात्मक संकेत मिलने पर बंबई शेयर बाजार में कारोबार की शुरुआत में सेंसेक्स 190 अंक से अधिक बढ़कर 50,000 अंक के आंकड़े से ऊपर निकल गया।

लोकसभा और राज्यसभा टीवी का हुआ विलय, नया नाम होगा संसद टीवी

नयी दिल्ली। राज्यसभा टीवी और लोकसभा टीवी चैनलों का विलय कर एक नया टीवी चैनल बनाया गया है जिसका नाम संसद टीवी रखा गया।

माथे पर टोकरी रख प्रियंका ने तोड़ीं चाय की पत्तियां

तेजपुर । विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी असम के दौरे पर हैं। लगातार असम में वह पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं।

यात्रियों की संख्या बढऩे के मद्देनजर एयर इंडिया ने रद्द की पायलटों की छुट्टियां 

नयी दिल्ली । घरेलू उड़ानों पर यात्रियों की संख्या बढऩे के मद्देनजर सार्वजनिक क्षेत्र की एयरलाइन एयर इंडिया ने अपने पायलटों की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं।