breaking news New

लॉकडाउन के कारण सभी की आर्थिक स्थिति सकंट में : सरकार इस माह के सभी प्रकार की किश्तों में छुट दिलवाए- अमित विश्वास

लॉकडाउन के कारण सभी की आर्थिक स्थिति सकंट में : सरकार इस माह के सभी प्रकार की किश्तों में छुट दिलवाए- अमित विश्वास

रायगढ़ I इस कोरोना महामारी के दौर में  हर एक व्यक्ति का कर्तव्य है कि वो अपने आप को और समाज को स्वस्थ रखने के लिए सरकार द्वारा जो भी गाइड लाइन जारी की गई है वो सभी को सुरक्षित रखने के लिए है उनका पालन करे I जैसा की हम सब जानते है लगभग 1 माह से सभी प्रकार के व्यापर बंद है जिससे सभी वर्गो के लोगो को भारी नुकसान उठाना पड़ा है,प्रदेश में गरीब वर्ग ,मध्यम वर्ग के लोगो पर इस लॉकडाउन का बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है

जो अपनी रोजमर्रा की चीजे भी बैंको से लोन लेकर लिए है जिनका वो प्रति माह क़िस्त देते है परन्तु लॉकडाउन के कारण सभी की आर्थिक स्थिति सकंट में है।  शिवसेना के जिलाध्यक्ष अमित विश्वास (रिंकू) ने सरकार से  मांग की  है इस माह के किस्तों की छूट बैंको दवारा दी जाये, प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी इस विषय पर केंद्र सरकार से बात करके इस माह के किस्तों का छूट दिलवाने की पहल करे ताकि इसका लाभ गरीब वर्ग ,मध्यम वर्ग के लोगो को मिल पाए  । जनता को हो रहे कष्टो का निराकरण करना सरकार की पहली प्राथमिकता है हम सभी सरकार के साथ है। 

इस कोरोना महामारी को दूर करने में ,जिसको भी अपने आस पास या किसी को भी किसी भी प्रकार मदद करते बने वो मदद कीजिये चाहे वो छोटी मदद हो या बड़ी मदद। अमित विश्वास ने रायगढ़ के सभी समाजसेवा करने वालो का आभार जताया है जो इस संकट काल में सबकी मदद कर रहे । साथ ही पुलिस विभाग इस चिलचिलाती धुप में भी हमारी रक्षक बन के हमारी सुरक्षा कर रही है,और हमारे डॉक्टर जो इस विपदा के समय में 24 घंटे कोरोना मरीज को ठीक करने में लगे है उनका विशेष आभार उन्होंने जताया है।