रामानुजनगर के तहसीलदार और सूरजपुर जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने की एक अच्छी पहल

रामानुजनगर के  तहसीलदार और  सूरजपुर जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने की एक अच्छी पहल

 

सूरजपुर/रामानुजनगर।  कोरोना वायरस के संक्रमण एक दूसरे लोगो मे ना फैले जिसके लिए भारत को लॉक डाउन किया गया है। इस परिस्थिति में लोगो को घरों से बाहर नही निकलने के लिए लगातार अपील की जा रही है। इस कड़ी में आज दिन शनिवार को रामानुजनगर तहसील मुख्यालय में सप्ताहिक बाजार है। जिसे प्रतिदिन लगाने को लेकर तहसीलदार के.सी.जाटवर एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े ने सब्जी व्यापारियों को सब्जी उपलब्ध कराने एवं जिस परिस्थिति में अभी लोग गुजर रहे है।

उसमें उन्हें सहयोग भावना से सब्जी का दर प्रशासन के निर्धारित दर के अनुसार विक्रय करने के लिए व्यापारियों से कहा कि आप सभी अपने पास पर्याप्त मात्रा में सब्जी मंगाएं और उचित मूल्य में सब्जी लोगो को उपलब्ध कराए और गाइड लाइन के अनुसार दुकान लगा कर लोगो को सामग्री बेचने की बात कही है।

आगे कहा कि सभी सब्जी व्यापारी रामानुजनगर के साप्ताहिक बाजार में सुबह 9 बजे से दोपहर के 3 बजे तक सब्जी बेचे और ज्यादा भीड़ ने करे लाइन लगा कर लोगो को दूर दूर खड़ा कर सब्जी बेचे वही जिला पंचायत उपाध्यक्ष  राजवाड़े ने ब्लॉक मुख्यालय के  लोगो से किसानों से सब्जी खरीद कर सेवा भाव से बिक्री करने और हो सके तो किसान स्वयं रामानुजनगर साप्ताहिक बाजार में रोजाना सब्जी बेचने आने की बात कही है। 


आगे कहा कि इस कोरोना वायरस के महामारी के कारण लोगो सब्जी खेतों में ही सड़ का रहे जो बाजार तक नही पहुँच पा रहे है। किसानों को किसी प्रकार का कोई दिक्कत नही होगा आप सभी रोजाना सुबह 9 बजे से 3 बजे तक रामानुजनगर में अपनी सब्जियां ला कर बेच सकते है। 


वहीं थाना प्रभारी गोपाल सिंह धुर्वे अपनी टीम के साथ गांव का भ्रमण करते हुए हर चौक चौराहों में ड्यूटी लगाई है। स्वस्थ्य अमला भी पूरी सक्रियता के साथ बीएमओ डॉ डीके विश्वकर्मा  अपने पूरे स्टाफ के साथ सक्रिय दिख रहे है।


chandra shekhar