breaking news New

लॉकडाउन : किराना, सब्जी-फल दुकान और बैंक कुछ समय के लिए खोलने की मांग..जनता को हो रही परेशानी..कांग्रेस नेताओं सहित योगेश अग्रवाल ने लगाई कलेक्टर से गुहार

लॉकडाउन : किराना, सब्जी-फल दुकान और बैंक कुछ समय के लिए खोलने की मांग..जनता को हो रही परेशानी..कांग्रेस नेताओं सहित योगेश अग्रवाल ने लगाई कलेक्टर से गुहार

जनधारा समाचार
रायपुर. दस दिवसीय लॉकडाउन का आज पहला दिन है लेकिन परेशान जनता कलेक्टर भारती एस दासन से किराना, सब्जी—फल दुकान और बैंक कुछ समय के लिए खोलने की मांग कर रही है. कांग्रेस नेता और व्यापारी इसका समर्थन कर रहे हैं.


छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पूर्व चेयरमैन योगेश अग्रवाल, पूर्व उपाध्यक्ष राजेश वासवानी, वासुदेव जोतवानी, पूर्व मंत्री प्रकाश लालवानी, सुदेश मन्ध्यान ने आज जिलाधीश एस. भारती दासन से सौजन्य भेंट कर एक ज्ञापन दिया जिसमें दिनांक 10 अप्रेल से 19 अप्रेल तक रायपुर में लॉकडाउन के समय बैंक, सब्जी व किराना के व्यवसाय को कुछ घंटे की छूट देने की मांग की है.

चैम्बर के पूर्व पदाधिकारियों ने कहा कि कोरोना की गाइड लाइन के अनुरूप व्यवस्था कर कुछ घंटे बैंक के लेनदेन संचालित किया जाय इससे उद्योग ट्रांसपोर्ट व आम जनता को बहुत राहत मिलेगी तथा इमरजेंसी में रुपयों की आवश्यकता पड़ने पर परेशानी दूर होगी. सब्जी, फल व किराना व्यवसाय को कुछ घंटे मोहलत देकर आम जनता के रोजमर्रा की जरूरत पूरी हो सकेगी.

इसी तरह कोरोना महामारी के चलते फल इत्यादि की मांग और जरूरत बढ़ी है, इसलिए इन दुकानों को भी कुछ देर के लिए खोलने की अनुमति दी जाए. अभी जो लॉक डाउन के पूर्व के दिनों में अनियंत्रित भीड़ हुई जिससे कोरोना के बढ़ने के पूरे आसार बने है, उसी को ध्यान में रखकर लॉकडाउन के पूर्ण होने के बाद उस भयावह स्थिति से बचने व कोरोना के नियंत्रण में बहुत बड़ी सहायता मिल सकेगी. उन्होंने कहा कि आप मानवता की दृष्टि को ध्यान रखकर इस मांग पर पुनर्विचार करें, जिलाधीश महोदय ने आश्वासन दिया कि वे इस पर गंभीरता पूर्वक विचार करेंगे.