breaking news New

राजधानी में फिर दो हत्याएं, हिस्ट्रीशीटर की ससुराल में हत्या, युवक को दोस्तों ने चाकू से गोदा, दोनों की मौत

राजधानी में फिर दो हत्याएं, हिस्ट्रीशीटर की ससुराल में हत्या, युवक को दोस्तों ने चाकू से गोदा, दोनों की मौत

रायपुर. राजधानी के सुदामा नगर में अपनी पत्नी को पूछने ससुराल आए पुराने हिस्ट्रीशीटर की पत्नी के परिवार वालों ने सिर पर भारी पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। दूसरी ओर माना में अज्ञात दोस्तो ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे एक युवक की मौत हो गई. सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक पहली घटना में मृतक भोले सिंह क्षत्री अपनी पत्नी की पतासाजी के लिए सुदामा नगर स्थित अपने ससुराल पहुंचा था, जहां मृतक और उसके सालों के बीच नशे की हालत में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने घर के पास पड़ा भारी पत्थर उसके सर पर दे मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक टिकरापारा थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। फिलहाल मृतक के हत्यारे साले फरार बताए जा रहे है।

हत्या की दूसरी वारदात रायपुर से लगे माना इलाके में सामने आई। जहां नशे की हालत में दोस्तों ने अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देर रात मृतक देववृत विश्वास अपने दोस्तों के साथ माना कोविड़ अस्पताल के सामने बैठे थे उसी दौरान विवाद हुआ और उसके अज्ञात दोस्तो ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।