breaking news New

प्रदेश में सत्ता से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही भाजपा - आशीष मिश्रा

प्रदेश में सत्ता से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही भाजपा - आशीष मिश्रा

जगदलपुर, 19 जून। सांसद प्रतिनिधि यु.का.नेता आशीष मिश्रा ने अपने तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा के गत दिनों चल रहे प्रदर्शन के खिलाफ कटाक्ष किया।

छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है।

भाजपा को सत्ता से दूरी पच नही पा रही है,विगत 15 वर्षों में विकास के नाम पर इनके नेताओ व कार्यकर्ताओं का विकास हुआ है,जो कि अब रुक गया है,इससे ये बौखलाए हुए हैं।

कांग्रेस को प्रदेश में सरकार बनाये ढाई वर्ष हुए हैं, जिसमे से लगभग देढ़ वर्ष कोरोना महामारी के चलते लोकडॉउन,उपचार व्यवस्था जनता की सुविधाओं के चलते राज्य सरकार  लगातार अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन केंद्र द्वार राज्य की बजट कटने के बावजूद भी बहुत अच्छी तरह निर्वहन किया है।

भाजपा के नेता कांग्रेस सरकार के चुनावी वादे पूरे हुए की नही पर सवाल करते नजर आरहे हैं, इन्हें जनता से श्री नरेन्द्र मोदी के सात सालों में बढ़ती महगाई पर भी सवाल  करना चाहिए।पेट्रोल डीजल रसोई गैस, खाद्यतेल,अनाज,कपड़ा,सीमेंट,लोहा,परिवहन भाड़ा की महगाई पर भी सवाल करना चाहिए।

भक्त बताए क्या इसके चलते इनके उद्योगपति मित्रो की कमाई कितनी गुना बढ़ गयी।कोरोना काल को अवसर मानकर भाजपा की केंद्र सरकार ने आमजनता की कमर तोड़ रखी है।दवाई आदि की कीमतों में मनमानी वृद्धि कालाबाजारी का जिम्मेदार कौन है।देश मे बढ़ रहे जातिवाद और साम्प्रदायिकता की बढ़ोतरी का जिम्मेदार कौन है।भाजपा का एक ही लक्ष्य स्पष्ट है की देश में विपक्ष को समाप्त कर एकछत्र राज्य करना इसके लिए ये किसी भी स्तर तक जा सकते हैं।

इनके छत्तीसगढ़ में चलाए जा रहे विरोध प्रदर्शन का भी यही लक्ष्य है।