breaking news New

योगी के कंधे में हाथ रखकर मोदी ने किया अहंकार का प्रदर्शन, अब भाजपा की झुठे जुमलेबाजी से मुक्ति चाहती है देश और उत्तर प्रदेश

योगी के कंधे में हाथ रखकर मोदी  ने  किया अहंकार का प्रदर्शन, अब भाजपा की झुठे  जुमलेबाजी से मुक्ति चाहती है देश और उत्तर प्रदेश

रायपुर । भाजपा के बयान पर  प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी भाजपा के झूठ जुमलेबाजी से देश और उत्तर प्रदेश की जनता अब मुक्ति चाहती है मोदी ने योगी के कंधे में हाथ रखकर स्वयं को भाजपा का सबसे ताकतवर नेता होने का अहंकार का प्रदर्शन किया है। योगी आदित्यनाथ भले ही मुख्यमंत्री हैं लेकिन वे सन्यास ले कर योगी बने है।

इतिहास में कई दिग्गज ताकतवर शक्तिशाली योद्धा राजा महाराजा शासक धनवान बलवान हुए सभी ने संत महात्माओं के सामने शीश नवा कर  दोनों हाथों से चरणों को छूकर आशीर्वाद लिए हैं किसी ने भी संत महात्माओं के कंधों में हाथ रखकर अपने शक्ति संपन्न होने के अहंकार का प्रदर्शन ने किया है। मोदी ने योगी के कंधों में हाथ रखकर एक प्रकार से संत समाज को अपमानित  किया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है उस राज्य की जनता पीडि़त एवं प्रताडि़त है किसानों को उनकी उपज का कीमत नहीं मिल रहा है युवाओं को रोजगार नही मिल रहा है महिलाएं सुरक्षित नहीं है और भाजपा राज्यों के मुख्यमंत्री टीवी में झूठ बोल कर गुमराह कर जुमला सुना कर अपना कार्यकाल को पूरा कर रहे हैं ।

उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के कुशासन भ्रष्टाचार अराजकता गुंडाराज से हताश और परेशान हैं किसानों को उनकी उपज का कीमत नहीं मिल पा रहा है गन्ना उत्पादक किसानों के करोड़ों रुपए भुगतान बाकी है आलू उत्पादक किसान अपने आलू को फेंकने मजबूर हैं उड़द का समर्थन मूल्य में खरीदी नहीं हो रही है धान और गेहूं को 800 से 1000 प्रति क्विंटल में बेचने मजबूर हैं!

बिजली बिल की कीमत आसमान छू रही है मजदूरों के हाथ में काम नहीं है युवा बेरोजगार घूम रहे हैं और मोदी भाजपा सोचते हैं कि उत्तर प्रदेश में फिर झूठ बोल कर गुमराह कर सत्ता हथिया लेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता जागरूक है मोदी भाजपा के झूठ जुमले को भलीभांति समझ चुकी है अभी वर्तमान में हुए उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है विधानसभा उपचुनाव में हिमाचल प्रदेश  भाजपा  प्रत्याशी की जमानत जप्त हो चुकी है !

भाजपा को मिली करारी हार के बाद मोदी की सरकार ने पेट्रोल और डीजल में 5 रु एवं 10रु की कमी की,तीन काले कृषि कानून को वापस लिया इससे देश की जनता और उत्तर प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि देश में महंगाई बेरोजगारी किसानों के ऊपर अत्याचार वादाखिलाफी अराजकता  के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो मोदी भाजपा की सरकार है अब देश की जनता नारा लगा रही है!

भाजपा हराओ अच्छे दिन लाओ जनता जान चुकी है कि मोदी के मन की बात करने से देश की भलाई नहीं होने वाली है बल्कि देश और प्रदेश में वो सरकार चाहिए जो जन की बात करें जन की आवाज को सुने और जन के लिए प्राथमिकता से काम करें।