breaking news New

जिला कांग्रेस कमेटी की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक आहूत

जिला कांग्रेस कमेटी की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक आहूत

नव नियुक्त पदाधिकारियों को विधायक  देवती महेंद्र कर्मा , जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष  अवधेश सिंह गौतम ने फूल माला पहनाकर बधाई दी

दंतेवाड़ा। कांगेस भवन में  जिला कांग्रेस कमेटी की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक आहूत की गई थी। बैठक में सर्वप्रथम नव नियुक्त पदाधिकारियों का दंतेवाड़ा विधायक  देवती महेंद्र कर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष  अवधेश सिंह गौतम जी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  छविंद्र कर्मा  द्वारा स्वागत एवं शुभकामनाएं देते माला पहनाकर सम्मान किया गया। 

दंतेवाड़ा विधयक देवती कर्मा ने नव नियुक्त पदाधिकारियों का नई जिम्मेदारी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी मिली है, जिसे पूरी ईमानदारी से निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान कर कांग्रेस को आगे बढ़ाएं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  छविंद्र कर्मा ने भी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते कहा कि आप सभी कांग्रेस के अंग के रूप में अधिकृत तौर पर कांग्रेस के सिपाही नियुक्त हुए है। कांग्रेस विशाल समुद्र है और हम सब उस समुद्र से जुड़े नदियां हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे हम पूरी ईमानदारी से निभाएं। नव नियुक्त पदाधिकारियों में जोश भरते जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम ने कहा कि हमें नए जोश, ऊर्जा और उत्साह के साथ कांग्रेस को मजबूत करने में जुट जाना चाहिए। हम सभी कांग्रेस के एक परिवार की तरह हैं। हमें सभी मो साथ लेकर चलना होगा। उन्होंने आगे कहा कि जो सक्रिय कार्यकर्ता जिन्हें जिला कार्यकारिणी में जगह न मिल पाई है, उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है। 

आगे कार्यकारिणी का और भी विस्तार किया जाएगा और सक्रियता के आधार पर उन्हें भी जगह दी जायेगी। साथ ही कांग्रेस के और भी प्रकोष्ठ हैं, उनमें भी नियुक्तियां की जाएगी। इस दौरान सभी नव नियुक्त पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसी व कार्यकर्ता मौजूद थे।