breaking news New

BREAKING : CM बघेल ने यूपी के किसानों से किया बड़ा वायदा, पढ़िए पूरी खबर

BREAKING : CM बघेल ने यूपी के किसानों से किया बड़ा वायदा, पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का दोहन कर रही है उन्हें गेहूं आलू का गन्ने का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है इस प्रकार भाजपा सरकार किसानों की दोगुनी आगे बढ़ा रही है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आज ललन कुमार द्वारा आयोजित इटौंजा में एक किसान रैली में बोल रहे थे उन्होंने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ होगा गेहूं व धान समर्थन मूल्य ? 2500 प्रति कुंतल होगा इसके अलावा किसानों का अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के हक के लिए संघर्ष करती रही है। उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू ने कहा कि भारतीय जनता किसानों के हित के लिए कोई कार्य नहीं किया प्रदेश में खुलेआम किसानों का शोषण हो रहा है पर यह सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है !

कांग्रेस पार्टी सरकार सत्ता में आई तो किसानों के हित के लिए अनेक लाभकारी योजनाएं चलाएगी जिससे किसानों को फायदा होगा इसके अलावा महिलाओं को 40 परसेंट आरक्षण दिया जाएगा नवयुवकों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा इस अवसर पर कांग्रेश पार्टी के नेता मनमोहन तिवारी बख्शी तालाब विधानसभा के क्षेत्र के प्रत्याशी ललन कुमार जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी  इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष नगर पंचायत के अध्यक्ष सुशील कुमार मिश्र तथा अन्य नेतागण उपस्थित थे।