breaking news New

शराब के नशे में 150 फीट ऊंचे टॉवर से युवक ने लगा दी छलांग

शराब के नशे में 150 फीट ऊंचे टॉवर से युवक ने लगा दी छलांग

जांजगीर चांपा। शराब के नशे में पामगढ़ का एक युवक प्रकाश अपने घर के पास मोबाइल टावर के ऊपर चढ़ गया। वहां काफी देर तक अजीब हरकतें करता रहा। उसको उतारने के लिए उसका दोस्त श्रीपाल भी टावर पर चढ़ा। वह बमुश्किल पांच फिट की दूरी पर रह गया था, तभी प्रकाश ने टॉवर से छलांग लगा दी। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पामगढ़ के पुरानी बस्ती में प्रकाश उर्फ पप्पू (22 वर्ष) रहता था। 

उसके घरवालों और मित्रों ने उसे समझाकर उतारने का प्रयास किया। उसे बचाने के लिए उसका मित्र धीरे-धीरे टॉवर के ऊपर तक पहुंच गया। तब तक उसे बहलाने का प्रयास किया गया। थाना प्रभारी केपी टंडन यह भी कहते रहे कि वो नीचे उतर जाए उसकी मां को पैसे पहुंचा दिए गए हैं। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। उसने टॉवर से छलांग लगा दी। पुलिस और परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रकाश को बचाने के लिए उसका मित्र श्रीपाल किसी तरह टॉवर के ऊपर तक पहुंच गया था। वह बमुश्किल 5 फीट ही दूर था। नीचे की लाइन में वह खड़ा था और ऊपर प्रकाश था। श्रीपाल लगातार उसे समझाने का प्रयास करते हुए आगे बढ़ रहा था, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका। प्रकाश ने आखिरकार छलांग लगा ही दी।