breaking news New

अनियंत्रित होकर पलट गयी बस , तेज रफ्तार की चपेट मे आने से पुलिस जवान की मौत, कई अन्य घायल

अनियंत्रित होकर पलट गयी बस , तेज रफ्तार की चपेट मे आने से पुलिस जवान की मौत, कई अन्य घायल

 बलौदाबाजार। गिधौरी से बलौदाबाजार आ रही राजधानी टे्वलस की तेज रफ्तार बस की चपेट मे आने से छुट्टी लेकर घर जा रहे पुलिस जवान की मौत हो गयी वही बस अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमे बस मे सवार चार लोग घायल हो गये है घायलो को कसडोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ईलाज हेतु भेजा गया है ।


घटना की सूचना मिलते ही गिधौरी थानाप्रभारी आशीष ठाकुर मौके पर पहुंचे और घायलो को चिकित्सालय भिजवाया। थानाप्रभारी आशीष ठाकुर ने बताया कि ग्राम नवापारा की घटना है राजधानी टे्वलस की बस क्रमांक cg04e 3102 गिधौरी से बलौदाबाजार के लिए निकली थी। कि यह घटना हो गयी और बस चालक ने मोटर सायकिल सवार पुलिस जवान को अपनी चपेट मे ले लिया .


जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी ।दुर्घटना होते ही चालक ने बस पर नियंत्रण खो बैठा जिससे बस गहरी खाई मे पलट गयी और लोग घायल हो गये बस मे सात से आठ लोग सवार थे जिसकी वजह से बडी़ घटना टल गयी। मोटर सायकिल सवार पुलिस का जवान था उसका नाम उमाशंकर साहू है तथा वह छुट्टी लेकर अपने घर जा रहा था कि यह घटना घट गयी। घटना के बाद से चालक परिचालक दोनो फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामला कायम कर जाँच कर रही है। इस घटना से पुलिस महकमे मे शोक की लहर व्याप्त है।