breaking news New

बोल्डर गिरने से कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे, सभी यात्री सुरक्षित

बोल्डर गिरने से कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे, सभी यात्री सुरक्षित

 बेंगलुरु। कर्नाटक में शुक्रवार तड़के करीब 3.50 बजे कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के 7 डिब्बे बेंगलुरू मंडल के टोप्पुरु सिवादी के बीच अचानक बोल्डर गिरने से पटरी से उतर गए. दक्षिण पश्चिम रेलवे ने बताया कि ट्रेन में सवार सभी 2348 यात्री सुरक्षित हैं, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस केरल के कन्नूर से गुरुवार शाम छह बजकर पांच मिनट पर रवाना हुई थी.

अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिनेश बाबू, सेलम डिव ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर सभी कोचों की जांच की है. किसी भी यात्री को चोट या कोई यात्री घायल नहीं हुआ है. रेलवे ट्रैक से बोल्डर हटाने का काम शुरू हो गया है. मदद के लिए बेंगलुरु, होसुर, धर्मपुरी में हेल्पडेस्क खोला गया है. बेंगलुरु और यशवंतपुर स्टेशनों पर यात्रियों की सहायता के लिए हेल्प डेस्क खोला गया है.

यात्रियों के लिए चाय, नाश्ता, पानी की व्यवस्था की गई है. वहीं यात्रियों के लिए बसों की व्यवस्था की गई है और उन्हें भेजा जा रहा है. सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिए गए हैं. होसुर 04344-222603, धर्मपुरी 04342-232111, बेंगलुरु 080-22156554. ट्रेन संख्या 07316 सेलम-यशवंतपुर एक्सप्रेस स्पेशल को रद्द कर दिया गया है.

मंडलीय रेलवे प्रबंधक (डीआरएम) बेंगलुरु श्याम सिंह समेत अधिकारियों का एक दल एक डॉक्टर के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा. दल के साथ दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन भी मौके पर पहुंची. डीआरएम, सलेम के नेतृत्व में एक और दल इरोड से एआरटी के साथ पहुंचा. विज्ञप्ति में कहा गया है कि वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.