breaking news New

कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु धारा 144 एवं महामारी अधिनियम लागू

कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु धारा 144 एवं महामारी अधिनियम लागू

धमतरी, 30 मार्च। कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु धारा 144 एवं महामारी अधिनियम लागू किया गया है। लॉक डाउन की परिस्थिति में पुलिस अधीक्षक महोदय बी.पी. राजभानु के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में लगातार पेट्रोलिंग करते हुए हो होम आइसोलेशन में रखे गए व्यक्ति की सतत निगरानी की जाकर आम नागरिकों को प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का पालन करने हिदायत दिया जा रहा है, साथ ही उन्हें आवश्यक सहयोग भी किया जा रहा है।

इसी परिपेक्ष में शक्ति टीम को पेट्रोलिंग दौरान रिसाइपारा शिवचौक के पास लोगों की भीड़ होने की सूचना मिलने पर जाकर भीड़ को हटाकर देखें तो पता चला कि अजय सुदानी पिता हरीश कुमार सुदानी उम्र 38 वर्ष निवासी धोबी पारा रिसाइपारा धमतरी अपनी बाईक में मां के साथ किराना दुकान जाते समय चक्कर आने से बाइक से गिरने से एक्सीडेंट हो गया जिसमें अजय सुदानी का बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया व शरीर के अन्य भाग में भी चोट लगने से वह नीचे जमीन में गिरा हुआ था,  उनकी मदद करने के बजाय वहां पर उपस्थित लोग एक दूसरे को देख रहे थे। तब शक्ति टीम के स्टाफ के द्वारा तत्काल मरीज़ को उठाकर गाड़ी में उसकी मां के साथ बिठाकर डॉ इकबाल परवेज़ हड्डी रोग विशेषज्ञ के हॉस्पिटल पहुंचाया गया तथा उनके परिजनों को भी सूचित किया गया।

इस प्रकार पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  महोदय के मार्गदर्शन में धमतरी पुलिस के द्वारा लगातार अपने कर्तव्य पालन के साथ-साथ मानवता का परिचय देते हुए जरूरतमंद लोगों की सहायता भी कर रही है, जिसकी आम जनता के द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है।