breaking news New

सूरत के हीरा कारोबारी महेश सवानी आम आदमी पार्टी में शामिल, केजरीवाल ने किया जोरदार स्वागत

सूरत के हीरा कारोबारी महेश सवानी आम आदमी पार्टी में शामिल, केजरीवाल ने किया जोरदार स्वागत

नई दिल्ली। सूरत के प्रसिद्ध हीरा कारोबारी महेश सवानी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, महेश भाई, आम आदमी पार्टी में आपका स्वागत है। हम सब मिलकर गुजरात के विकास के लिए काम करेंगे।
इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने कहा, मुझे खुशी है कि गुजरात में पिछले 4 महीने में आम आदमी पार्टी का तेजी से प्रसार हुआ है। हमें जनता का स्नेह मिल रहा है। सूरत की जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर सूरत की राजनीति में युवा और पढ़े-लिखे लोगों को चुनना शुरू कर दिया है। ये बदलाव का प्रतीक है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए बेहद गर्व और सम्मान की बात है कि महेश सवानी, अरविंद केजरीवाल के विजन से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि महेश सवानी ने एक समाजसेवी के रूप में समाज के विकास के लिए काम किया है। अब गवर्नेंस में भी बदलाव लाना चाहते हैं। इनके अनुभवों से पार्टी और गुजरात की जनता को बहुत लाभ मिलेगा।
सिसोदिया ने कहा,  आम आदमी पार्टी आम जनता के बीच से बनी पार्टी है। हम गुजरात के लोगों के उस उम्मीद और सपने को पूरा करेंगे, जिसे वर्षों से भाजपा और कांग्रेस तोड़ती आ रही है। जो काम कांग्रेस 60 सालों में और भाजपा 25 सालों में नहीं कर पाई है, अरविंद केजरीवाल ने केवल 5 सालों में दिल्ली में कर दिखाया है। अब गुजरात की जनता कांग्रेस-बीजेपी के झूठे वायदों से तंग आ चुकी है और गुजरात में बदलाव लाना चाहती है।
इस अवसर पर महेश सवानी ने कहा कि वे अरविंद केजरीवाल के गुड-गवर्नेंस के मॉडल से प्रभावित होकर पार्टी जॉइन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी एक ऐसे प्लाट की तरह है, जिस पर आधुनिक गुजरात की नींव डाली जा सकती है।
महेश सवानी एक एक हीरा कारोबारी है। सामाजिक कल्याण के लिए किए गए अपने कार्यों की वजह से महेश सवानी न केवल सूरत, बल्कि पूरे गुजरात में प्रसिद्ध है।