breaking news New

नवल राठिया के नेतृत्व में ग्राम वासियों ने मिलकर चंद्रशेखरपुर के तालाब में चलाया सफाई अभियान

नवल राठिया के नेतृत्व में ग्राम वासियों ने मिलकर चंद्रशेखरपुर के तालाब में चलाया सफाई अभियान

अनिता गर्ग

धरमजयगढ़/ एडु चंद्रशेखरपुर !  धर्मजयगढ़ विधानसभा के अंतिम छोर ग्राम पंचायत चंद्रशेखरपुर एडु में बाजार के पीछे स्थित बरमूङा तालाब को नवल राठीया के नेतृत्व में समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से सफाई अभियान चलाया जा रहा है आपको बता दें की कई वर्षों से यह तालाब काफी गंदा हो गया था।


  गर्मी के दिन तालाब सुख जाता था। जिसको गहरीकरण करवाने के लिए नवल राठिया के नेतृत्व में तालाब की साफ सफाई करवाया  गया। जिसमें ग्राम के युवा बुजुर्ग सभी ने तालाब की सफाई में अपना सहयोग प्रदान किया है ताकि तालाब को गहरीकरण करवाकर उपयोग हेतु बनाया जा सके क्योंकि गर्मियों के दिनों में यह तालाब पूरी तरह सूख जाता है ।

सैकड़ों परिवार इस तालाब का उपयोग करते हैं। जिसको गहरीकरण के लिए युवा नेता नवल राठिया के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया गया है। उसके बाद गहरीकरण करवाकर तलाब को उपयोग हेतु बनाने की पहल की गई है।

जिसमें ग्राम चंद्रशेखरपुर के समस्त ग्राम वासियों ने अपना सहयोग और श्रमदान दिया है नवल राठिया ने समस्त ग्राम वासियों और सहयोगियों का आभार व्यक्त किया है और कहा की मैं भले ही पंचायत के किसी पद में नही हूँ मगर मेरा जीवन ग्राम व क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर समर्पित है।और राठिया ने कहा कि क्षेत्र की और ग्राम की हर समस्या को अपनी क्षमता अनुसार निवारण करने की कोशिश करूंगा।