breaking news New

बल्ले और गेंद के रोमांचक संगम का क्रिकेट प्रेमी उठाते हैं लुत्फ : डीपेंद्र साहू

बल्ले और गेंद के रोमांचक संगम का क्रिकेट प्रेमी उठाते हैं लुत्फ : डीपेंद्र साहू


धमतरी- अभी धमतरी क्षेत्र के आसपास क्रिकेट का रोमांच दर्शकों में पर छाया हुआ है, विभिन्न ग्रामीण एवं शहरी अंचलों में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन की जा रही है इसी तरह ग्राम अर्जुनी में फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में रात्रिकालीन प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में अतिथि के रूप में डीपेंद्र साहू उपस्थित हुए और बल्ले को पकड़ कर जब मैदान में बल्लेबाजी किए तो दर्शकों का रोमांच और बढ़ गया। संबोधित करते हुए डीपेंद्र साहू ने कहा कि बाल और बल्ले के बीच होने वाले संगम को देखकर क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह और रोमांच अत्यधिक बढ़ जाता है,

बहुत सारे खिलाड़ी अपनी खेल के हुनर को दिखाकर अपनी टीम को जीत दिलाते हैं, क्रिकेट खेल में सामूहिक एकता का प्रयास करने से जीत मिलती है, साथ ही खेल एक औषधि की तरह है जो शरीर और मन में ताजगी लाता है।

विशिष्ट अतिथि के रूप में महावीर सिन्हा, मधु मिनपाल, अशोक ध्रुव उपस्थित रहे। इस मौके पर डामन सिन्हा, सोमेश सिन्हा, राहुल ध्रुव, खिलेश्वर सिन्हा, रत्नेश सिन्हा, मोहन सिन्हा, जितेश सिन्हा सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहें।