breaking news New

VIDEO : पीएम मोदी जैसलमेर पहुंचे, वीर जवानों के साथ मना रहे हैं दिवाली, जवानों को बांटे गिफट—मिठाईयां, सुनिए उनकी स्पीच

VIDEO : पीएम मोदी जैसलमेर पहुंचे, वीर जवानों के साथ मना रहे हैं दिवाली, जवानों को बांटे गिफट—मिठाईयां, सुनिए उनकी स्पीच

जैसलमेर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए जैसलमेर पहुंच गये हैं. मोदी हर बाद दीवाली अलग-अलग जगहों पर जवानों के साथ ही मनाते हैं. प्रधानमंत्री के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, थल सेनाध्यक्ष मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहेंगे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री जवानों को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सेना, वायुसेना व सीमा सुरक्षा बल के कई आलाधिकारी जैसलमेर पहुंच गए हैं. वही बॉर्डर पर अलर्ट है.

विभिन्न सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के बाद नरेंद्र मोदी फोरवर्ड एरिया में लौंगेवाला में सेना के केंप में जाकर बीएसएफ और आर्मी के जवानों-अधिकारियों के साथ दिवाली मनायेंगे. 2014 से प्रधानमंत्री बनने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी पंजाब, हिमाचन प्रदेश और उत्तराखंड ग्से राज्यों में अग्रीम मोर्चे पर तैनात सैनिकों के साथ दिवाली मनाते आये हैं. मोदी ने जम्मू कश्मीर में भी सैनिकों के साथ दिवाली मनाई है.

मोदी ने ट्वीट किया, ‘इस दीपावली हम सभी एक दीया उन सैनिकों के सम्मान में जलाएं जो निडर होकर देश की रक्षा करते हैं. सैनिकों की अनुकरणीय बहादुरी के लिए उनके प्रति शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती. हम सीमाओं पर डटे सैनिकों के परिवार वालों के प्रति भी कृतज्ञ हैं.’

देखें वीडियो