breaking news New

सत्ता के बाद संगठन ने भी जताया शकुंतला साहू पर भरोसा, संसदीय सचिव के बाद बनी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

सत्ता के बाद संगठन ने भी जताया शकुंतला  साहू पर भरोसा, संसदीय सचिव के बाद बनी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता


हेमन्त मिश्रा

बलौदाबाजार, 14 जून।  संसदीय सचिव व युवा विधायक शकुंतला साहू पर सत्ता के बाद संगठन ने भी भरोसा जताया है। विधायक बनने के बाद संसदीय सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद अब कांग्रेस संगठन ने प्रदेश प्रवक्ता जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौंपी है। रविवार को पीसीसी द्वारा जारी सूची में 5 विधायकों को प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसमे इकलौती महिला के तौर पर कसडोल विधायक व संसदीय सचिव शकुंतला साहू को जगह दी गयी है।  प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार प्रदेश के पांच विधायकों को कांग्रेस संचार विभाग की ओर से प्रवक्ता बनाया गया है। दरअसल सरकार के ढाई साल पूर्ण होने के साथ ही कांग्रेस की भूपेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने इस बार सरकार के विधायकों को ही जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उमीदों पर खरी उतरूंगी

सत्ता के बाद संगठन में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुझे प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।  इसके लिए मैं पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करती हूं। जिस आशा और उम्मीद के साथ मुझे जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे मैं पूरा करूँगी। कांग्रेस की नीति रीति को जनजन तक पहुंचाने और भूपेश सरकार के जन सरोकार से जुड़े फैसलों, योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने का काम करूंगी।

इनका जताया आभार

संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी मिलने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी और महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला के अलावा समस्त पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया है।