breaking news New

बीती रात अधेड़ की पत्थर मार कर हत्या,आरोपी गिरफ्तार

बीती रात अधेड़ की पत्थर मार कर हत्या,आरोपी गिरफ्तार

भानुप्रतापपुर। नगर के मुख्य चौक पर बीती रात को एक अधेड़ युवक कि अज्ञात युवक द्वारा पत्थर मार कर हत्या कर दिया गया। भानुप्रतापपुर पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी युवक को घटना के कुछ ही घंटों में पकड़ने सफलता हासिल कर लिए है। आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात्रि लगभग 3 से 5 बजे के बीच भानुप्रतापपुर मुख्य चौक पर विगत कई वर्षों से जीवनयापन कर रहे अधेड़ युवक सुनील मिश्रा उर्फ भोकलु पिता शिव मोहन जिला मुंगेली की अज्ञात युवक द्वारा पत्थर मार कर हत्या कर दिया गया जिसकी सूचना प्रार्थी योगेंद्र शर्मा पिता शंकर प्रसाद ने पुलिस थाना दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी अमोलक सिंह ढिल्लो,एवं थाना प्रभारी शशिकला उइके घटना स्थल पर पहुचकर घटना की जायजा लेते हुए शव को पीएम हेतु सरकारी अस्पताल के सुपुर्द किया गया। आरोपी को पकड़ने में ततपरता दिखाते हुए चौक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। 

सीसीटीवी फुटेज  के आधार पर हत्यारा युवक  पुलिस के पकड़ में आ गया। आरोपी युवक विक्षिप्त जो घटना को अंजाम देकर घटना स्थल से फरार हो गया,जिसे पुलिस ने भानबेड़ा कोरर के पास से गिरफ्तार कर थाना लाकर कार्यवाही की जा रही है।