breaking news New

लोक सेवा आयोग के सचिव को जान से मारने की धमकी, सिविल लाइंस थाने में दर्ज एफआईआर

लोक सेवा आयोग के सचिव को जान से मारने की धमकी, सिविल लाइंस थाने में दर्ज एफआईआर

प्रयागराज।  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव और चेयरमैन को साधारण डाक से खत भेजकर जान से मारने धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सचिव ने इस प्रकरण में सिविल लाइंस थाने में अज्ञात के खिलाफ गाली गलौज और धमकी देने की सिविल लाइंस में शुक्रवार शाम को एफआईआर दर्ज कराई है। खत में लिखा है कि अगर पीसीएस 2018 का रिजल्ट फिर से घोषित नहीं किया गया तो सपरिवार जान से मार दिए जाएंगे।

लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश की शिकायत पर सिविल लाइंस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक 12 अक्टूबर 2020 को साधारण डाक से लोक सेवा आयोग को एक पत्र प्राप्त हुआ, जिस पर किसी का हस्ताक्षर नहीं था। पत्र के लिफाफे पर प्रेषक के रूप में भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा प्रयागराज अंकित है। पत्र में सचिव और चेयरमैन को पीसीएस 2018 का रिजल्ट फिर से घोषित न/न करने पर सपरिवार जान से मारने की धमकी दी गई है। सचिव ने इस प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया।

एसएसपी ने जांच के बाद सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। सिविल लाइंस पुलिस मुकदमा दर्ज कर इस प्रकरण की जांच कर रही है। पुलिस को डाक विभाग से पता चलेगा कि यह खत किसने भेजा था। सीसीटीवी फुटेज से इसमें मदद मिल सकती है।