breaking news New

PWD के अभियंता बी बी अग्रवाल समेत तीन अधिकारियों की कोरोना से मौत

PWD के अभियंता बी बी अग्रवाल समेत तीन अधिकारियों की कोरोना से मौत

महोबा .  महोबा जिले में PWD के अभियंता बी बी अग्रवाल समेत तीन अधिकारियों की कोरोना से मौत हो गई है। शनिवार को कोरोना से दम तोड़ने वालों में ग्राम विकास अधिकारी सौरभ शुक्ला, अवर अभियंता जल संस्थान मनोज कुमार के साथ अधिशासी अभियंता बीबी अग्रवाल शामिल हैं. अधिशासी अभियंता की मौत के साथ ही महोबा जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 40 हो गई है.

 चुनाव ड्यूटी के दौरान हसीब को कोरोना हो गया था जिसके बाद उन्हें कुरारा एल1 अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां हालात नाजुक होने पर डीएम ने अच्छे उपचार के लिए उन्हें कानपुर भिजवाया था.

महोबा जिले में तैनात अधिशासी अभियंता अग्रवाल का पिछले 20 दिनों से झांसी में इलाज चल रहा था. जहां आज (शनिवार) उन्होंने आखरी सांस ली है. अधिशासी अभियंता की मौत से विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है. महोबा जिले में एक साथ तीन अधिकारियों की कोरोना से मौत के बाद डीएम सतेंदर कुमार ने विकास भवन में शोक सभा का आयोजन कर तीनों अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी.

इससे पहले पिछले दिनों हमीरपुर जिले के ARTO मोहम्मद हसीब की कोरोना से मौत हो गई थी. उन्होंने कानपुर के चांदनी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. 38 साल के मोहम्मद हसीब पंचायत चुनाव में वोटिंग ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे जिनका कानपुर में इलाज चल रहा था. इससे पहले जिला जेल के जेलर केपी सिंह यादव की भी 20 अप्रैल को कोरोना से मौत हो चुकी है.

यूपी के महोबा जिले में शनिवार को PWD के अधिशासी अभियंता बी बी अग्रवाल सहित तीन अधिकारियों की कोरोना से इलाज के दौरान मौत हो गई है.

हमीरपुर जिले के एआरटीओ मोहम्मद हसीब जिनकी उम्र 38 साल की थी और वह बहराइज जिले के रहने वाले थे. वह अपने पीछे दो बेटियां और अपनी पत्नी को छोड़ गए.