breaking news New

जन हितैषि भूपेश सरकार को भाजपा की बदनाम करने की नाकाम कोशिश- डॉ.चोलेश्वर चंद्राकर

जन हितैषि भूपेश सरकार को भाजपा की बदनाम करने की नाकाम कोशिश- डॉ.चोलेश्वर चंद्राकर

                  

सक्ती, 20 दिसंबर। जिला कांग्रेस कमेटी के संयोजकतत्व आयोजित पामगढ ब्लाक में धान खरीदी केद्र निगरानी समिति के सदस्यों की आवश्यक बैठक गौ सेवा आयोग अध्यक्ष  महंत राम सुन्दर दास जी के मुख्य आतिथ्य मे संपन्न हुई । इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी जाजगीर चाम्पा के अध्यक्ष डा चोलेश्वर चंद्राकर व विशेष रूप से संगठन जिला प्रभारी अर्जुन तिवारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष  चुन्नी लाल साहू, लोकसभा पूर्व प्रत्याशी रवि भारद्वाज,उपस्थित थे। 

जिले में किसानों की समस्याओं एवं भूपेश सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के ध्येय से निगरानी समिति के सदस्यों को मार्गदर्शन के लिए आहुत बैठक को सम्बोधित करते हुए महान पं सुन्दर दास जी ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों की हितैषी है भुपेश बघेल जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकास की दिशा में दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की कर रहा है। राम के भूपेश ने सही मायने में छत्तीसगढ़ को माता कौशल्या का धाम बनाने राम वन गमन पथ के निर्माण व किसानो की सुध लेने वाली सरकार का प्रसिद्धी प्राप्त किया है ।


श्री महंत जी ने धान खरीदी में किसानों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए निगरानी समिति के सदस्यों को सक्रिय रहकर काम करने कहा। प्रभारी अर्जुन तिवारी ने कहा की भाजपा राम का नाम लेकर राजनीति करती रही है हम राम का नाम लेकर काम कर रहे है किसानों की चिंता भूपेश सरकार ने की है किसानों को परेशानी होने वाली गिरदावरी के समाधान के लिए निर्देश दिये गए है ।

 श्री तिवारी ने कहा की बरर्दाना कि समस्या भाजपा के केंद्र सरकार ने खड़ी की है जितनी बरर्दाना की जरूरत थी उसे केंद्र ने उप्लब्ध नही कराया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा चोलेश्वर चंद्राकर ने कहा की हमें एकजुट्ता के साथ संगठन को मजबूत कर आगे बढ़ना चाहिए जिले में कांग्रेस की सीटो को बढ़ाना हमारा उद्देश्य होना चाहिये ना कि आपस में एक दुसरे की निंदा।

श्री चंदराकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार ने आदर्शपूर्ण कार्य किया है जिसे विश्व में प्रसिद्धी मिल रही है। बैठक को चुन्नी साहू, रविभारर्द्वाज, शेषराज हरवंश,राघवेनद्र सिंह,ने भी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया । इस अवसर पर यशवंत चंद्रा यशवंत चंद्र हर प्रसाद साहू रामकुमार पटेल लव कुमार तिवारी कुशल कश्यप।