breaking news New

छात्र के विरूद्ध अधीक्षक ने ठगी के मामले की थाने में दर्ज करवाई शिकायत

छात्र के विरूद्ध अधीक्षक ने ठगी के मामले की थाने में दर्ज करवाई शिकायत

जगदलपुर। मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में अध्यनरत एक छात्र स्वयं को अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों का खास बताकर बेरोजगारों को नौकरी दिलाने का झांसा दे रहा था। इसकी जानकारी जैसे ही मेकॉज प्रबंधन को मिली तो अस्पताल अधीक्षक डॉ केएल आजाद ने तत्काल परपा थाना और थाना कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेकॉज में अध्यनरत एक छात्र ने बेरोजगार युवकों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में निकलने वाले अलग-अलग पदों पर नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाया और इसके बाद बेरोजगार युवकों से लाखों रुपए वसूल लिया है, रुपए लेने से पहले वह बेरोजगारों को दावे से कहता था कि मेकॉज के बड़े अधिकारी से उसकी अच्छी पहचान है और वे बेफिक्र रहें उनकी नौकरी लग जाएगी। नौकरी के नाम पर ठगी की जानकारी ठगी के शिकार बेरोजगारों से अस्पताल अधीक्षक डॉ केएल आजाद को लगी इसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत परपा और जगदलपुर के सिटी कोतवाली में किया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल अधीक्षक ने जिस छात्र के विरूद्ध शिकायत की है उसका नाम फर्जी तरीके से कॉलेज में दाखिला लेने के मामले में भी सामने आया था। हालांकि अब वह मामला ठंडा हो चुका है और छात्र ने अपनी पढ़ाई भी करीब-करीब पूरी कर ली है।

थाना कोतवाली के टीआई एमन साहू ने बताया कि मेकॉज के अधीक्षक ने एक डॉक्टर के विरूद्ध नामजद शिकायत की गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक हमारे पास कोई पीडि़त नहीं पहुंचा है। ऐसे में पहले यह पता लगाया जा रहा है कि छात्र ने कितने बेरोजगारों को ठगा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।