breaking news New

कॉकपिट में घुसने की कोशिश, चलते प्लेन से लगा दी छलांग

कॉकपिट में घुसने की कोशिश, चलते प्लेन से लगा दी छलांग

लॉस एंजिल्स।  अमेरिका के लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर  एक शख्स ने कॉकपिट में घुसने की कोशिश की, फिर नाकाम होने पर उसने चलते प्लेन से छलांग लगा दी. इसमें उसको चोट भी आई हैं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. ठीक होते ही उसे फिर हिरासत में ले लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात की बात है. यूनाइटेड एक्सप्रेस फ्लाइट नंबर 5365 को लॉस एंजिल्स  से साल्ट लेक सिटी जाना था. फ्लाइट को रनवे की तरफ लेकर जाया जा रहा था. उसी वक्त यह हंगामा हुआ.

पहले उस शख्स ने कॉकपिट में घुसने की कोशिश की. लेकिन नाकाम होने पर उसने सर्विस डोर खोला और आपातकालीन दरवाजे से पक्की रनवे वाली सड़क पर कूद गया. खबरों के मुताबिक, एयरपोर्ट प्रशासन ने शख्स को नीचे कूदते ही हिरासत में ले लिया था. फिर उसको इलाज के लिए लेकर जाया गया.

हंगामे की वजह से साल्ट लेक सिटी की इस फ्लाइट को उड़ान भरने से रोक लिया गया था. बाद में करीब तीन घंटे तक उसको उड़ान नहीं भरने दी गई थी. फिलहाल फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन को इसकी जांच सौंपी गई है. क्योंकि लगातार दूसरे दिन लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर हंगामा हुआ है. इससे पहले गुरुवार को एक ड्राइवर कार लेके एयरफील्ड पर आ गया था. उसे भी हिरासत में लिया गया था.