breaking news New

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक, भाजपाइयों ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का फूंका पुतला

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक, भाजपाइयों ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का फूंका पुतला

संजय सोनी, भानुप्रतापपुर। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब दौरे पर थे, इस दौरान फिरोजपुर फ्लाईओवर में 20 मिनिट तक रोका गया। यह पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक है। इसको लेकर भाजपाइयों में आक्रोश व्यक्त करते हुए। नगर के बाबा सतराम शाह चौक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला दहन कर दिया। पुतला दहन के दौरान पुलिस और भाजपाईयो के बीच जमकर झूमाझटकी देखा गया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पुलिस से भीड़ गए और तीन-तीन पुतला फूंका। 

इस मौके पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निखिल सिंह राठौर ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी उनके आका राहुल गांधी और सोनिया गांधी का पुतला दहन किया। प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक नही षड्यंत्र था। कांग्रेस के मुख्यमंत्री के द्वारा यह जगजाहिर हो चुका है। इसको पूरा देश बर्दाश्त नहीं करेगा। इसलिए हम सब भारतीय जनता पार्टी के लोग मांग करते हैं कि पंजाब के मुख्यमंत्री को बर्खास्त किया जाए। और इसके पीछे राहुल गांधी सोनिया गांधी और कांग्रेस के नेता हैं सबको जेल में डाला जाए। 

ज्वाला जैन अंशु शुक्ला, अरविंद जैन, ललित गांधी लाली रंधावा जुगल किशोर शर्मा, हेम प्रकाश शिवहरे, संकेत नसीने,  आकाश सोलंकी, सचिन दुबे, वरुण खापर्डे  गौरव शर्मा, शुभम गुप्ता, शिवशंकर देहरी खिलेश निषाद आदि उपस्थित थे।