breaking news New

लुटेरों ने 30 लाख नगदी से भरी एटीएम को उखाड़ा

लुटेरों ने 30 लाख नगदी से भरी एटीएम को उखाड़ा

श्रीगंगानगर। राजस्थान के चुरू जिले में हरियाणा सीमा से लगते राजगढ़ कस्बे में आज तड़के स्कॉर्पियो गाड़ी में आए बदमाशों ने एटीएम मशीन को पुलिंग चैन से टोचन कर उखाड़ दिया लेकिन तभी शोर मच जाने पर उनको भाग जाना पड़ा।

सूचना मिलते ही महज तीन मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने गाड़ी में भाग रहे बदमाशों का हरियाणा में काफी दूर तक पीछा किया। इस दौरान बदमाश हरियाणा में भी दो थानों की पुलिस को चकमा दे गए। बदमाश पकड़ में नहीं आए। उखाडी गई एटीएम में लगभग 30 लाख की नकदी थी जो सुरक्षित है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ में बहल मार्ग पर एक ट्रांसपोर्टर जोगेंद्र जडिया के भवन में एसबीआई की एटीएम मशीन स्थापित की हुई है। भवन के ऊपर के पोर्शन में जोगेंद्र जड़िया का परिवार रहता है। आज तड़के करीब तीन बजे जोगेंद्र जडिया ने नीचे खटपट की आवाजें सुनी तो पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस महज तीन मिनट में ही घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस को आते देख कर बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी से बहल मार्ग की तरफ भाग गए।

थाना प्रभारी गुरुभूपेंद्रसिंह ने बदमाशों का हरियाणा तक पीछा किया लेकिन पकड़ में नहीं आए। थाना प्रभारी ने बताया कि राजगढ़ से करीब 20 किमी दूर हरियाणा के बहल थाना की पुलिस को बदमाशों के उन्हीं की तरफ आने की सूचना दी गई तो वहां की पुलिस ने इसी मार्ग पर नाकाबंदी कर ली, लेकिन बदमाश बहल थाना की गाड़ी को टक्कर मारकर भाग गए।

थाना अधिकारी के अनुसार एटीएम में करीब 30 लाख की नगदी थी। एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है। एटीएम लूटने का प्रयास करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।