breaking news New

सिर्फ चप्पल उठाने वाली होती है नाैकरशाही, उमा भारती का विवादित बयान

सिर्फ चप्पल उठाने वाली होती है नाैकरशाही, उमा भारती का विवादित बयान

नयी दिल्ली।  भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की वरिष्ठ नेता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं उमा भारती ने विवादित बयान देते हुए कहा है नौकरशाही की कोई अहमियत नहीं होती और यह सिर्फ चप्पल उठाने वाली होती है।

बीते शनिवार को सुश्री भारती की ओर से दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है। वह वीडियो में कहती हुई सुनाई दे रही हैं “आपको क्या लगता है ब्यूरोक्रेसी नेता को घुमाती है, लेकिन ऐसा नही होता। अकेले में बात हो जाती है फिर नौकरशाह फाइनल बनाकर लाते है। हमसे पूछो, 11 वर्ष केन्द्र में मंत्री, और मुख्यमंत्री रही हूं। ”

श्री भारती का यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने आलोचना करते हुए कहा है कि नौकरशाही के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए और सुश्री भारती को अपने शब्द वापस लेने चाहिए।

दरअसल शनिवार को अन्य पिछड़ा वर्ग ( ओबीसी ) महासभा का प्रतिनिधिमंडल सुश्री भारती से मिलने भोपाल स्थित उनके आवास पहुंचा था। इस दौरान प्रतिनिधमंडल ने ओबीसी की जातिगत जनगणना एवं निजीकरण में आरक्षण को लेकर उन्हें 5 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा था।