breaking news New

जनता के साथ की गयी वादाखिलाफी व छल को जन -जन तक पहुंचाना है - भरत मटियारा

जनता के साथ की गयी वादाखिलाफी व छल को जन -जन तक पहुंचाना है - भरत मटियारा


भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई आयोजित 

नारायणपुर, 7 जनवरी। प्रदेश  नेतृत्व के आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय नारायणपुर में आज जिला संगठन प्रभारी भरत मटियारा के मुख्य अतिथि में जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए श्री मटियारा ने कहा कि मैं आप सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान करता हुँ जिस विषम परिस्थिति में आप लोग पार्टी का कार्य कर रहे वो सराहनीय है और हम सब कार्यकर्ताओं के लिये गौरव की बात है कि हम लोग विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता है। आज देश प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व मे प्रगति शिखर पर सतत आगे बढ़ रहा है वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार आज हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। 

आप सभी कार्यकर्ता कांग्रेस की घोषणा पत्र को याद कर ले 2 साल  में एक भी कार्य मौजूदा कांग्रेस सरकार ने नहीं किया है  जनता के साथ की गई वादाखिलाफी व छल को  जन-जन तक पहुंचाना है आगामी 4-5 दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के  किसान विरोधी व वादाखिलाफी के विरोध में  विधानसभा व जिलास्तर पर विशाल धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम होना सम्भावित है जिसको सफल करने की जिम्मेदारी भी हम सभी कार्यकर्ताओं की है इसके लिये आप सभी आज से जुट जाये। 


 बैठक को पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रुपसाय सलाम व भाजपा जिलाउपाध्यक्ष रतन दुबे ने भी सम्बोधित करते हुये कहा की दो साल में सत्तासीन प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर क्षेत्र में विफल साबित हुई है अब तक लगभग 25 से 30 हजार करोड़ का कर्ज  सरकार ले चुकी हैं सारे विकास के कार्य ठप पड़े हुए हैं। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है आने वाले समय में प्रदेश में भाजपा का परचम लहराएगा हम सभी को मिलजुल कर एकजुटता के साथ कार्य करना है। बैठक का संचालन जिला भाजपा महामंत्री संजय नंदी व  आभार  ग्रामीण भाजपा मंडल अध्यक्ष संतनाथ उसेंडी ने किया। 

इस अवसर पर अर्जुन कावडे,संदीप झा,मरण शील,कमलजीत आहुजा,सुदीप झा ,अभिषेक बेनर्जी,रजमन कौर्राम,प्रशांत सिंह,अख्तर अली,मोती नाग,रतन सलाम,मंगडू नूरेटी,उत्तम जैन,जैकी कश्यप, टी.एल.साहू,आकाश ठाकुर,जगन्नाथ यादव,पंकज जैन,बिस्सू दत्ता,प्रेमनाथ उसेंडी,सुखमन कचलाम,केसर निषाद,प्रमिला प्रधान,अनिता कुरेटी,पुष्पलता मांझी,शान्ती ठाकुर सहित भाजपा पदाधिकारि व कार्यकर्ता मौजूद थे।