एक और कोरोना पाजिटिव्ह मरीज हुईं स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी, एम्स और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

 एक और कोरोना पाजिटिव्ह मरीज हुईं स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी, एम्स और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज


प्रदेश में अब केवल 6 व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित, एम्स और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

रायपुर !   प्रदेश में आज कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज के स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बिलासपुर की इस युवती का वहां अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब प्रदेश में कोविड-19 पीड़ितों की संख्या केवल छह है। एम्स रायपुर में उपचार के बाद दो लोग पहले ही स्वस्थ हो चुके हैं। अभी एम्स में पांच और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में एक मरीज का इलाज चल रहा है। 


प्रदेश में अब तक कोविड-19 के एक हजार 232 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 921 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव्ह और 9 की पॉजिटिव्ह आई है। शेष 302 सैंपलों की जांच जारी है। एम्स के साथ ही अब जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भी सैंपलों की जांच की जा रही है।   


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस कर लॉक-डाउन और कोविड-19 से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों के संबंध में जानकारी ली। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री निवास से और स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव अपने शासकीय निवास से वीडियो कान्फ्रेंस में शामिल हुए। मुख्य सचिव श्री आर.पी. मंडल, पुलिस महानिदेशक श्री डी.एम. अवस्थी, अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू और स्वास्थ्य विभाग की सचिव श्रीमती निहारिका बारिक सिंह भी वीडियो कान्फ्रेंस में मौजूद थीं।

chandra shekhar