breaking news New

हिंदुत्व पर विवादित टिप्पणी के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने सलमान खुर्शीद का फूंका पुतला

हिंदुत्व पर विवादित टिप्पणी के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने सलमान खुर्शीद का फूंका पुतला

 राजकुमार मल

भाटापारा।  पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की ओर से हिंदुत्व पर विवादित टिप्पणी करने से भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। शुक्रवार को श्याम होटल चौराहा भाटापारा में भाजपा युवा मोर्चा  के कार्यकर्ताओं जिलाध्यक्ष सुनील यदु के नेतृत्व में ने सलमान खुर्शीद के पुतले को फांसी  में लटकाकर पुतला फूंक विरोध जताया।

भाजपा युवा मोर्च के पदाधिकारियों बिजली तिराहा चौराहे पर इकठ्ठा होकर कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष सुनील यदु ने कहा कि कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी की है जो उचित नहीं है। ऐसे नेताओं को समाज से बहिष्कृत करने की जरूरत है।


सुनिल यदु ने कहा कि वोट की राजनीति करने वाले लोग ऐसे ही अनर्गल टिप्पणी करते रहते हैं जो अत्यंत निंदनीय है। इस दौरान मनिन्दर गुम्बर,आशीष टोडर,अविनाश शर्मा,आशीष पुरोहित,गोपाल देवांगन,रवि पांडे,जितेंद्र क्षत्रिय,चन्द्रप्रकाश ध्रुव,दिलीप यादव,विजय यादव,नंद किशोर वैष्णव,काके थद्वानी,दरवेश हबलानी,बंटी टन्डन, गोपी ध्रुव,अजित निषाद,किसन यदु,आदर्श लहरे,हरिकेश लहरे,राहुल डहरिया,करण राजपूत,मोंटू ध्रुव, राहुल,शर्मा,सागर,गुलशन वर्मा,पीयूष साहू,अविनाश दास,सुमित यदु,सुरेंद्र दागो,रवि मानिकपुरी,निक्की यादव,दीपक जांगड़े, जैसन कोसले मोंटू ध्रुव आदि मौजूद रहे।