breaking news New

खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का आज हुआ सम्मान

खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का आज हुआ सम्मान

झांसी । उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी की प्रतिभावान लंबी कूद की खिलाड़ी और हाल ही में केन्या के नैरोबी में अंडर 20 अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतकर झांसी और देश का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह और उनकी वर्तमान कोच पूर्व ओलंपियन एवं लंबी कूद की पूर्व विश्व चैंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज का आज हुआ । 

जिला एथलेटिक्स संघ के डॉ़ रोहित कुमार पांडे ने शनिवार को बताया कि लंबी कूद में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश और वीरांगना नगरी की शान को ऊंचा करने वाली शैली सिंह और हाल में उनकी प्रशिक्षक अंजू बॉबी जॉर्ज को सम्मान देने के लिए रविवार को प़ं दीनदयाल उपाध्याय सभागार में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। झांसी से कुछ दूर पारीछा की रहने वाली शैली ने बेहद तंग हालातों में अपने खेल को न केवल बचाये रखा बल्कि उसे तराशा भी। जिलास्तर से लंबी कूद में उत्तम प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली शैली ने कड़े संघर्ष और मेहनत से यह उपलब्धि हासिल की है और अब जिला एथलेटिक्ट संघ के तत्वाधान में उनके सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

पांडे ने बताया कि झांसी की इस होनहार बेटी का झांसीवासी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल होने जा रहे उनके सम्मान समारोह में झांसी -ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा और पूर्व राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर विधायक रवि शर्मा , बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव, समाजसेवी अनुराधा शर्मा, अशोक आईपीएल के डायरेक्टर राजेश यादव, वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी आदि हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी आंद्रा वामसी करेंगे इसके अलावा जिले की गणमान्य लोग उपस्थित होंगे।