breaking news New

केंद्र सरकार की नाकामी छिपाने को ध्यान भटका रही भाजपा : मोेहन मरकाम

केंद्र सरकार की नाकामी छिपाने को ध्यान भटका रही भाजपा : मोेहन मरकाम

रायपुर, 13 जून। कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर प्रदेशभर में भाजपा नेताओं की पत्रकारवार्ता पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की चौतरफा विफलताओं को छिपाने के लिए भाजपा ध्यान भटकाने में लगी है।कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर प्रदेशभर में भाजपा नेताओं की पत्रकारवार्ता पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की चौतरफा विफलताओं को छिपाने के लिए भाजपा ध्यान भटकाने में लगी है।

कांग्रेस ने पूछा कि भाजपा नेता बताएं कि अच्छा काम कर रही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर झूठे आरोप लगाने का निर्देश नागपुर से आया था या दिल्ली से? जितने आरोप भाजपा नेताओं ने लगाए हैं, उनके लिए मूल रूप से मोदी सरकार ही जिम्मेदार हैं।

छत्तीसगढ़ सरकार को कर्ज लेने के लिए बाध्य मोदी सरकार ने किया। मोदी सरकार ने जीएसटी का छत्तीसगढ़ के हक का पैसा नहीं दिया। कोयले की रायल्टी का पैसा भी नहीं दे रहे हैं। कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर का सामना टेस्टिंग सुविधा बढ़ाने का काम छत्तीसगढ़ सरकार ने किया, लेकिन आपदा प्रबंधन के लिए मोदी सरकार ने कोई राशि नहीं दी।

मरकाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कर्ज लिया है, तो किसानों को कर्ज मुक्त करने, धान का दाम 2,500 रुपये देने और प्रदेश के विकास के लिए लिया है। भाजपा सरकार ने तो 15 साल भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, स्काईवाक और एक्सप्रेस-वे जैसे घटिया निर्माण में जनता के पैसे को बर्बाद किया।

भाजपा को छत्तीसगढ़ के मतदाता खारिज कर चुके हैं। 15 साल के शासनकाल के बाद भाजपा को छत्तीसगढ़ के मतदाताओं ने 15 सीटों के लायक भी नहीं समझा। मोदी सरकार की विफलता महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए भाजपा द्वारा राज्य सरकार पर आरोप लगाने की कुचेष्टा छत्तीसगढ़ के लोग बखूबी समझ रहे हैं।