breaking news New

कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने डॉ. देवेंद्र नायक का अभिनंदन किया, बेटियों को बचाने के उद्देश्य से शुरू की गई पहल का स्वागत

कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने डॉ. देवेंद्र नायक का अभिनंदन किया, बेटियों को बचाने के उद्देश्य से शुरू की गई पहल का स्वागत

रायपुर. श्रीबालाजी सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल द्वारा अस्पताल के 11 वर्ष पूर्ण होने पर बेटियों के संरक्षण एवं उन्हें बचाने हेतु एक अनूठी ओर नयी पहल की शुरुआत की गई है जिसके तहत श्री बालाजी हॉस्पिटल में बेटी के जन्म पर चाहे वो किसी भी वर्ग की हो, की डिलवरी नोर्मल हो या सिजेरियन, इसमेे अस्पताल द्वारा कोई भी शुल्क नही लिया जाएगा साथ ही गर्भवती महिलाओं की कंसल्टेंसी भी नि:शुल्क होगी. इस सुविधा का लाभ छत्तीसगढ़ के साथ साथ अन्य प्रदेशों के लोग भी ले सकते है.

बेटियों को बचाने एवं उनके संरक्षण हेतु श्री बालाजी सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल द्वारा शुरू की गई मानवीय पहल पर आज कांग्रेस नेता नितिन भंसाली एवं नवा रायपुर सरपंच संघ के अध्यक्ष सुजीत गीदौडे ने श्री बालाजी हॉस्पिटल के एमडी डॉ.देवेंद्र नायक से मिल कर उन्हें पुष्पगुच्छ देते हुए उनको इस नेक कार्य हेतु धन्यवाद ज्ञापित कर उनका अभिनंदन किया.

कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने कहा कि श्री बालाजी हॉस्पिटल द्वारा बेटियों को बचाने एवं उनके संरक्षण में उठाया गया कदम सराहनीय, प्रसंशनीय ओर अनुकरणीय है जिस से अन्य अस्पतालों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए.