breaking news New

कारली पंचायत में अपशिष्ट पदार्थ के डंपिंग मामले में आया सियासी मोड़

कारली पंचायत में अपशिष्ट पदार्थ के डंपिंग मामले में आया सियासी मोड़


  जगदलपुर। जिला प्रशासन पर लगातार ग्रामीणों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर अब ग्रामीणों का साथ जनता कांग्रेस के पदाधिकारी भी जुड़ गए है । 

ज्ञात हो कि विगत एक हफ्ते से कारली पंचायत में मित्तल स्टील्स के अपशिष्ट पदार्थ को बिना पंचायत सरपंच एवं प्रतिनिधियों के जानकारी के पंचायत भूमि में डाला जा रहा था, जिसका ग्रामीणों द्वारा चक्काजाम एवं विरोध करने पर कार्य को बंद करवा दिया गया । 

इस सारे मुद्दे में ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर दीपक सोनी पर भी गंभीर आरोप लगाए थे कि एक व्यक्तिविशेष को फायदा पहुँचाने के लिए इस कार्य की स्वीकृति जिला प्रशासन ने दी है । 

   अब इस मुद्दे पर सियासी राजनीति गर्म है और जनता कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में जिला कॉलेक्टर को बचेली अनुविभागीय अधिकारी बचेली के माध्यम से एक ज्ञापन सौंपा है जिसमे  मामले की जांच करवाने संबंधित बात कही गयी है ।

ज्ञापन में जनता कांग्रेस ने कहा कि सबसे पहले तो ग्रामीणों का पक्ष को प्रशासन सुने और मित्तल स्टील्स पर कार्यवाही कर की आखिर कैसे बिना ग्राम सभा करवाये इस कार्य की अनुमति दे दी गयी है ।

जनता कांग्रेस ने मामले पर अपना साफ और सख्त रूप दिखाते हुए कहा कि अगर इस मामले में सही तरीके से जांच नही की गई और दोषियों पर कार्यवाही नही किया गया तो आगे और चरणबद्ध तरीके से विरोध प्रदर्शन होंगे ।।