breaking news New

नीतीश के खिलाफ बयान देने वाले भाजपा एमएलसी टुन्ना जी पांडेय पार्टी से निलंबित

नीतीश के खिलाफ बयान देने वाले भाजपा एमएलसी टुन्ना जी पांडेय पार्टी से निलंबित

पटना।  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया गया है ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन जयसवाल ने  पांडेय को शुक्रवार को भेजे पत्र में कहा है कि पार्टी के अनुशासन के विरुद्ध बयान देने के कारण भाजपा अनुशासन समिति के अध्यक्ष विनय सिंह ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था । इसके बावजूद पार्टी लाइन के विरुद्ध पुनः एक बार बयान देकर उन्होंने यह सिद्ध कर दिया है कि वह अपने आप को पार्टी के दिशा निर्देश से ऊपर मानते हैं । इसलिए उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित किया जाता है ।
गौरतलब है कि श्री पांडेय ने श्री नीतीश कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताया था । इसके कारण पार्टी ने उन्हें जब कारण बताओ नोटिस जारी किया तब उन्होंने इसका जवाब देने के बजाय अपने पुराने बयान को दोबारा ट्विटर पर साझा करते हुए ट्वीट किया ," मैंने जो कहा सच ही कहा, इस बार के भी विधानसभा चुनाव में जनता ने तेजस्वी यादव जी को अपना मत देकर चुना था लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे हैं ।"