breaking news New

बेहोशी के दौरान बनाया मोबाइल से VIDEO, पढ़कर उड़ जायेंगे आपके होश

 बेहोशी के दौरान बनाया मोबाइल से  VIDEO, पढ़कर उड़ जायेंगे आपके होश

नशीला पदार्थ मिलाकर किया विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नागौर।  राजस्थान मारोठ थाना पुलिस ने विवाहिता से दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के मात्र 24 घंटों में गांव देवली कला निवासी नामजद आरोपी त्रिलोक जाट को गिरफ्तार कर लिया है।

2 साल पहले कोल्ड ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर आरोपी ने दुष्कर्म करने के दौरान के फोटो एवं वीडियो बना लिए। जिसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार दो साल से घर एवं होटल में ले जाकर बलात्कार कर रहा था। आरोपी को अजमेर से गिरफ्तार किया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि थाना मारोठ में एक विवाहिता ने एक रिपोर्ट दर्ज कराते बताया कि वह अपने पीहर के पास आरोपी त्रिलोक जाट की मां से कपड़े सिलवाने जाती थी। 15 अगस्त 2020 को वह कपड़े सिलवाने गई तो उनके घर पर कोई नहीं था। मां के थोड़ी देर में आने की कहकर आरोपी ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। होश आने पर उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। सबको बताने की कहने पर त्रिलोक ने उसे मोबाइल में बेहोशी के दौरान बनाए गए दुष्कर्म के फोटो और वीडियो दिखाएं और किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी।

फोटो और वीडियो देखकर विवाहिता चुपचाप अपने ससुराल चली गई। उसके बाद त्रिलोक अकेला होने पर घर बुलाता और दुष्कर्म करता। कई बार रेनवाल में होटल एवं अन्य जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। 28 जनवरी 2021 को वह उसे डरा धमका कर अजमेर ले गया। जहां कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाएं और दुल्हन के गेटअप में फोटो और वीडियो बना लिये। बाद में शाम को घर छोड़ दिया। काफी दिन बाद शादी होने की कह विवाहिता को पति को छोड़ने की कहा। मना करने पर विवाहिता को बुलाकर अलग-अलग जगह पर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसने रुपयों की भी मांग की। डर के मारे विवाहिता ने पति पिता एवं ससुर से पढ़ाई के नाम पर करीब 70-80 हजार रुपये लेकर आरोपी को दिए।

16 अप्रैल को आरोपी त्रिलोक ने विवाहिता से कहा कि घर से गहने व रुपए लेकर 19 अप्रैल को देवली आ जाना, हम कहीं और चल कर पति पति बनकर रहेंगे। मना करने पर वीडियो वायरल करने एवं पति को मारने की धमकी देने लगा। तंग आकर विवाहिता ने सारी बात अपनी बहन एवं ममेरे भाई को बताई। जिनसे पति एवं ससुर को भी पता चल गया। 19 अप्रैल को आरोपी विवाहिता के घर गया और उसे बदनाम करने एवं पति को मारने की धमकी देकर ले जाने लगा। इन सब से तंग आकर 23 अप्रैल को विवाहिता ने थाना मारोठ में आरोपी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस टीम ने अनुसंधान के बाद नामजद आरोपी त्रिलोक जाट को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से मिले मोबाइल से दुष्कर्म से संबंधित वीडियो व फोटो बरामद किए गए।