breaking news New

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या नजरबंद, अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गये, एयरपोर्ट पर डीआरआई ने रोका

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या नजरबंद, अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गये, एयरपोर्ट पर डीआरआई ने रोका

इंडियन प्रीमियर लिग 2020 में अपना जलवा बिखेरने वाले और मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या बड़ी मुसीबत में फंस गये हैं. उन्हें यूएई से भारत लौटने पर डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस के अधिकारियों ने पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. उनपर अवैध सोना लाने का आरोप लगा है.

दरअसल भारत लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर क्रुणाल पांड्या को डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस के अधिकारियों ने रोक दिया. क्रुणाल पर आरोप है कि वो यूएई से तय सीमा से ज्यादा सोना लेकर भारत लौटे. इसके अलावा उनके पास कुछ कीमती सामान भी मिले हैं.

दरअसल पांड्या परिवार को गोल्ड से खासा लगाव है. उन्हें कई बार गोल्ड चेन पहले हुए भी देखा गया है. क्रुणाल पांड्या के अलावा हार्दिक पांड्या को भी गोल्ड का शौक है. आईपीएल 2020 खतम होने के बाद यूएई से क्रुणाल अपनी पत्नी के साथ भारत लौट गये और उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये.

आईपीएल 2020 में क्रुणाल पांड्या ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने 16 मैचों में 109 रन बनाये और 6 विकेट भी चटकाये.