breaking news New

बड़ी तादाद में घर से मार्केट पहुंचे लोग कर्फ्यू की घबराहट में करने लगे खरीददारी

 बड़ी तादाद में घर से मार्केट पहुंचे लोग कर्फ्यू की घबराहट में करने लगे खरीददारी

अहमदाबाद। कोरोना के बढते मामले की वजह से अहमदाबाद में आज रात से सोमवार सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू घोषित किया गया है. इस दौरान सिर्फ मेडिकल और दूध की दुकानें खुली रहेंगी. 57 घंटे के कर्फ्यू के ऐलान के बाद अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में भीड़ उमड़ पड़ी. बड़ी तादाद में लोग घबराहट में खरीद दारी  करने लगे.

गुजरात के आईएएस अफसर डॉ. राजीव कुमार गुप्ता ने ट्वीट करके बताया था कि देर रात कोरोना स्थिति की समीक्षा की गई और यह निर्णय लिया गया कि पूर्ण कर्फ्यू आज रात 9:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक अहमदाबाद शहर में लगाया जाएगा. इस अवधि के दौरान केवल दूध और दवाइयां बेचने वाली दुकानों को खुला रहने दिया जाएगा.  

इसके साथ ही अहमदाबाद के स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला वापस ले लिया गया है. अहमदाबाद में कर्फ़्यू लगने और कोरोना के केस में बढ़ोतरी होने के बाद अब गुजरात सरकार ने पूरे गुजरात में स्कूल शुरु करने का फ़ैसला टाल दिया है. शिक्षा विभाग ने अपने फैसले को वापस ले लिया है.

अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक चीजों की दुकानें ही खुली रहेंगी. इसके अलावा विजय रूपाणी सरकार ने अहमदाबाद के लिए 300 डॉक्टर, 300 मेडिकल छात्र और 20 अतिरिक्त एंबुलेंस तैनात कर दिए हैं.