breaking news New

ललित तिवारी ने किया 'तोर सुरता' छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम को रिलीज

ललित तिवारी ने किया 'तोर सुरता' छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम को रिलीज


ललित तिवारी ने किया 'तोर सुरता' (छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम) को रिलीज

रायपुर। स्मार्ट सिनेमा यूट्यूब चैनल की बहुप्रतीक्षित एलबम शनिवार को रिलीज हुई। 'तोर सुरता' के टाइटल से बने वीडियो एलबम का रिलीज वर्ष 2011 में दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवार्ड से सम्मानित ललित तिवारी के करकमलों से हुआ। जो राजधानी रायपुर के श्याम टाकीज के वरिष्ठ संचालक व फ़िल्म वितरक रहे है।

पत्रकारिता के साथ गीत लिखने वाले पत्रकार सुधीर आज़ाद के पहले प्रयास को लोगो ने भी भरपूर सराहा और शाम को रिलीज होने के घण्टे भर में 300 से अधिक लोगो ने यूट्यूब में देखा। श्री तिवारी ने वीडियो देखने के बाद सुधीर के लिखे गीत की तारीफ करते हुए वीडियो में लोकेशन की भी तारीफ की और कहा कि पहले प्रयास में बहुत सुंदर और सफल कोशिश हुई है।


यूट्यूब में तोर सुरता टाइटल से जारी गीत के बोल को लोगो ने बहुत पसंद किया। इस एलबम में सुधीर के साथ किरदार निभाया है रुपा चौधरी ने व निर्देशन किया है दिलीप नामपल्लीवार व भोजराज पटेल ने। क्रिएटिविटी स्मार्ट सिनेमा के संपादक पीएलएन लकी का है व प्रोडक्शन धीरज विश्वास ने संभाला है।कैमरा संजय महतो, कोरियोग्राफी सन्दीप सोनी का है व वीडियो एडिटिंग अशोक हियाल का है । छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम तोर सुरता के रिलीज के अवसर पर एलबम प्रोडक्शन की पूरी यूनिट के साथ लाभांश तिवारी भी मौजूद थे।