breaking news New

भले ही उन्हें जान की बाजी लगानी पड़े लेकिन अनुच्छेद 370 की बहाली की जंग जारी रहेगी: फारूक

भले ही उन्हें जान की बाजी लगानी पड़े लेकिन अनुच्छेद 370 की बहाली की जंग जारी रहेगी: फारूक

श्रीनगर।  नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि भले ही उन्हें जान की बाजी लगानी पड़े लेकिन जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए अनुच्छेद 370 काे बहाल कराने का संघर्ष जारी रहेगा।

डॉ. अब्दुल्ला, जो जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्कालीन अध्यक्ष थे,के कार्यकाल में करोड़ों के घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज उनसे करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

डा. अब्दुल्ला ने दिन के दौरान राज बाग कार्यालय में ईडी द्वारा की गई पूछताछ के बाद संवादाताओं से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा, “ईडी अपना काम कर रही है और मैं अपना काम करूंगा।”

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह इस पर हमेशा स्पष्ट हैं और हमेशा ईडी का सामना करेंगे। उन्होंने तत्काल कहा कि उनके भाग्य का फैसला अदालत करेगी, अब वह अपना मामला अदालत के समक्ष रखेंगे।

संवाददाताओं के सवालों का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा ईडी ने अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए लड़ने के उनके संकल्प को कमजोर करने का प्रयास किया, यह केवल उनका संकल्प नहीं है, बल्कि पूरे जम्मू कश्मीर के लोगों का संकल्प है। उन्होंने कहा चाहे वह जिंदा रहें या मर जाए उनका अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए जंग जारी रहेगी।