breaking news New

तमिलनाडु कोविड की तीसरी लहर का सामाना करने के लिए तैयार: सुब्रमण्यम

तमिलनाडु कोविड की तीसरी लहर का सामाना करने के लिए तैयार: सुब्रमण्यम

चेन्नई, 22 जून । तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने मंगलवार को राज्य विधानसभा कहा कि राज्य सरकार कोरोना महामारी की तीसरी लहर का सामना करने और उससे निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

राज्यपाल को उनके अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सी विजयभास्कर (अन्नाद्रमुक) को जवाब देते हुए श्री सुब्रमण्यम ने कहा , ‘‘ हम आशा करते हैं कि कोविड की कोई तीसरी लहर नहीं आनी चाहिए।”

उन्होंने कहा अगर फिर भी राज्य में कोरोना की तीसरी लहरी आती है तो राज्य सरकार उससे पूरी तरह से निपटने के लिए तैयार है और सभी एहतियाती उपाय किए जा चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री एम के स्टालिन राज्य में कोविड ​​​​स्थिति की लगातार समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में 79,218 नए बेड बनाए गए हैं और चिकित्सा बुनियादी ढांचे को मजबूत करने सहित सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री के निरंतर प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में अब कोरोना के प्रतिदिन के मामले घटकर सात हजार तक पहुंच गए हैं। श्री सुब्रमण्यम ने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में कोरोना के मामले पूरी तरह से खत्म हो जाएंगे।