breaking news New

दिलीप कुमार की तस्वीर हुई वायरल, गले लगकर रोईं सायरा बानो

दिलीप कुमार की तस्वीर हुई वायरल, गले लगकर रोईं सायरा बानो


लेजेंडरी एक्टर दिलीप कुमार का निधन उनकी पत्नी सायरा बानो को बड़ा झटका दे गया है. उम्र की इस दहलीज पर अब सायरा बानो अकेली पड़ गई हैं. हमेशा साथ साथ दिखने वाले दिलीप -सायरा की जोड़ी अब टूट गई है. दिलीप कुमार का जाना सायरा के लिए उनके जीने की वजह का छिन जाना जैसा है. दिलीप कुमार के निधन के बाद से सायरा की भावुक कर देने वाली कई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सायरा का दर्द साफ झलकता है. दिलीप कुमार की ये आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जहां अंतिम संस्कार से पहले सायरा दिलीप कुमार को गले से लगाए हुए रो रही हैं. दिलीप कुमार का कद हिंदी सिनेमा में काफी ऊंचा था. इसी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने इस महान कलाकार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने का फैसला किया दिलीप कुमार का कद हिंदी सिनेमा में काफी ऊंचा था. इसी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने इस महान कलाकार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने का फैसला किया


सिनेप्रेमियों की पीढ़ियों को 'ट्रेजेडी किंग' के रूप में जाने जाने वाले दिलीप कुमार को 30 जून को सांस फूलने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने ट्विटर पर अभिनेता की मौत की खबर की पुष्टि की। “भारी मन और गहरे दुख के साथ, मैं कुछ मिनट पहले हमारे प्यारे दिलीप साहब के निधन की घोषणा करता हूं। हम ईश्वर की ओर से हैं और उसी की ओर लौटते हैं," दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से फारूकी के ट्वीट को पढ़ें।


दिलीप कुमार को पहले 6 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट और स्थिर रखा गया था। अभिनेता के आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट ने इस अपडेट को साझा किया था: “व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें। साब स्थिर है। आपकी दुआओं और दुआओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया। डॉक्टरों के अनुसार, उन्हें 2-3 दिनों में घर पहुंच जाना चाहिए। दिलीप कुमार को बाद में 11 जून को छुट्टी दे दी गई।