breaking news New

ईधनों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने पदयात्रा निकालकर केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

 ईधनों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने पदयात्रा निकालकर केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

रायपुर । महंगाई एवं ईधन की कीमतों पर बेतहाशा वृद्धि के विरोध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सड़क पर उतरकर पैदल मार्च करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के नाम पर जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में आज राजीव भवन से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला गया। पैदल मार्च में सैकड़ों कांग्रेसी शामिल हुए जिसमें महिला कांग्रेसी भी शामिल हुए। एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव भी पैदल मार्च में विशेष रूप से उपस्थित रहे। कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद प्रदेश अध्यक्ष श्री मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेसियों के प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है, जिसमें महंगाई पर लगाम लगाने और पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग की गई है।
पदयात्रा से पूर्व राजीव भवन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र सरकार देश की जनता को लूटने का काम कर रही है। कोरोना काल में जहां महंगाई से लोग परेशान है, वहीं पेट्रोल-डीजल से लेकर रसोई गैस में लगातार की जा रही बेतहाशा वृद्धि ने लोगों की कमर तोड़ दी है।