breaking news New

ब्रेकिंग : एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मिली लाश, दो फांसी पर लटके मिले और तीन महिलाएं जली अवस्था में, पुलिस कर रही है जांच

ब्रेकिंग : एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मिली लाश, दो फांसी पर लटके मिले और तीन महिलाएं जली अवस्था में, पुलिस कर रही है जांच

जनधारा समाचार
दुर्ग. जिले में स्थित पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम बठेना में एक ही परिवार की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. खबर लगते ही जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम तथा अन्य पुलिसकर्मी पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक दो लोग किसी रस्सी के सहारे झूलते पाए गए और उनकी सांस उखड़ चुकी थी. इनके नाम ग्राम बठेना निवासी राम बृज गायकवाड़ पिता रंगु राम (55 वर्ष) व उनके पुत्र संजू गायकवाड़ बताये जाते हैं. इसी तरह पैरावट में तीन महिलाओं की लाश जली हालत में मिली है.

आशंका है कि दोनों महिलाएं पुरूषों की रिश्तेदा हैं. बताया जाता है कि पैरावट में मिली लाश को तार से बाँध गया है, वहीं मृतक राम ब्रिज और संजू के पैर भी जले हुए हैं. इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटियों को जला दिया गया होगा उसके बाद पिता और बेटे को फाँसी लगाकर आत्महत्या की शक्ल देने की कोशिश की गई है.

गुजरे पखवाड़े ही रायपुर से सटे खुड़मुड़ा गांव में किसान परिवार के चार सदस्यों की हत्या का मामला अभी तक दुर्ग पुलिस सुलझा नहीं पाई है और अब पाटन विधानसभा क्षेत्र के बठेना गांव से दूसरी बड़ी घटना सामने आ गई है. बढ़ते अपराध के कारण अभी सरकार विधानसभा में घिरी हुई है और यह घटना उनका सिरदर्द और बढ़ाएगी.