breaking news New

32वे राष्ट्रीय यातायात जागरूकता माह के अंतर्गत चलाया जा रहा अभियान, मार्शल आर्ट के जरिये बच्चे दे रहे सन्देश

 32वे राष्ट्रीय यातायात जागरूकता माह के अंतर्गत चलाया जा रहा अभियान, मार्शल आर्ट के जरिये बच्चे दे रहे सन्देश

बलौदाबाजार। 32वे राष्ट्रीय यातायात जागरूकता माह के अंतर्गत जिले मे चलाया जा रहा जागरूकता अभियान। मार्शल आर्ट एसोसिएशन के बच्चो ने अपना प्रदर्शन कर लोगो को यातायात नियमो का पालन करने के प्रति किया जागरूक।


बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक आई के ऐलेसेला के निर्देश पर  यातायात विभाग चला रहा है जागरूकता अभियान इसी के तहत आज मार्शल आर्ट एसोशिएशन के छात्र छात्राओं ने चौक चौराहो पर  अपना प्रदर्शन किया एवं लोगो को यातायात नियमो से छपी पाम्पलेट का वितरण कर नियमो का पालन करने अनुरोध करते हुए जागरूक किया। मार्शल आर्ट के प्रशिक्षख पी सुरेश राव ने कहा कि जीवन मे अनुशासन जरूरी है और मार्शल आर्ट मे भी अनुशासन के साथ स्वयं की रक्षा करना सिखाया जाता है। और इसी के तहत हमारे संस्थान के बच्चो ने आज बलौदाबाजार मे अपना प्रदर्शन किया है और लोगो को यातायात नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करते  हुए हेलमेट पहनने के साथ सीटबेल्ट लगाने के प्रति जागरूक करने का कार्य किया है।


यातायात निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि यातायात नियमो का पालन अनिवार्य रूप से करे स्वयं के साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रखे। हमारा जागरूकता अभियान पूरे जिले मे लगातार चल रहा है इसी के तहत आज मार्शल आर्ट के छात्रो ने अपना प्रदर्शन कर लोगो को यातायात नियमो के प्रति जागरूक किया है।