breaking news New

'लक्ष्मी को लेकर सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अक्षय ने बढ़ा दी फैंस की बेकरारी

 'लक्ष्मी को लेकर सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अक्षय ने बढ़ा दी फैंस की बेकरारी

नई दिल्ली।  बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने   मोस्ट  फिल्म 'लक्ष्मी को लेकर  उल्टी गिनती शुरु कर दी है। आज 9 नवंबर,  लोगों ने अभी से शाम 7 बजे के लिए इन्तजार शुरू  शुरु कर दी है।  सोशल मीडिया पर भी अक्षय कुमार के ट्रांसजेंडर अवतार को लेकर धूम मची हुई है।  इसी बीच खुद अक्षय कुमार ने एक पोस्टर और एक वीडियो शेयर करके फैंस की बेकरारी को बढ़ा दिया है.

अक्षय ने अपने फैंस के साथ पहले एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह काफी एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अक्षय कुमार हाथ में त्रिशूल लिए, माथे पर लाल बिंदी और लाल साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं, 'ढेर सारा एंटरटेनमेंट, हॉरर और लाफ्टर (हंसी-मजाक) आपके दरवाजे पर आ रहा है. तो दरवाजा खोलिए और स्वागत करें लक्ष्मी का, आज शाम 7:05 बजे, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर.'

इसके बाद अक्षय कुमार ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह खुद लोगों को फिल्म की रिलीज होने की टाइमिंग याद दिलाते नजर आ रहे हैं. लोग कमेंट बॉक्स में अक्षय की तारीफें करते नहीं थक रहे. 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. साथ ही प्रोड्यूस, केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना एंटरटेनमेंट और तुषार एंटरटेनमेंट हाउस ने किया है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' की ऑफिशियल रीमेक है.