breaking news New

नपा अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से मिलकर बांधा ढाढस

नपा अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से मिलकर बांधा ढाढस


मालगांव की साहसी संजना का नपा अध्यक्ष गफ्फु करायेंगे इलाज, जांच के लिए आज रायपुर रवाना

गरियाबंद , 14 जून। सोमवार सुबह नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने मालगांव पहुॅच मृतको के परिजनो से मिलकर मिलकर उनका ढाढस बांधा और अपनी ओर से शोक संवेदना व्यक्त की। नपा अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार के मुखिया जगत निषाद से चर्चा करते हुए अन्य घायलो के उपचार हेतु हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उनके साथ नपा उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके, सभापति आसिफ मेमन, वंश गोपाल सिन्हा, सांसद प्रतिनिधि प्रहलाद सिंह ठाकुर, छगन यादव भी मौजुद थे।


ज्ञात हो कि कोपरा में हुए सड़क दुर्घटना में ग्राम मालगांव के निषाद परिवार की चार महिलाओं का निधन हो गया। इस हदयविदारक घटना के बाद सबसे पहले नगर पालिका अध्यक्ष मृतक परिवार से मिलने उनके घर पहुॅचे। नपा अध्यक्ष ने परिजनो से चर्चा करते हुए घटना को लेकर गहरी संवेदना व्यक्त की उन्होने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सब आपके साथ है, सहभागी है। इस अवसर पर परिजनो ने उन्हे घटना में शामिल परिवार के छ सदस्यो के रायपुर मेकाहारा में इलाज होने की जानकारी दी जिस पर तत्काल नपा अध्यक्ष ने मेकाहारा प्रबंधन से चर्चा घायलो का इलाज में विशेष ध्यान देने कहा। उन्होने परिजनो को आश्वस्त किया कि सभी छः घायलो के समुचित इलाज हेतु वे हर संभव प्रयास करेंगे। 

मालगांव की साहसी संजना का नपा अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष ने गंभीर हादसे में साहसी बनकर सामने आई संजना से भी मुलाकात की। इस दौरान उसके सिर पर चोट के निशान देखकर और संजना द्वारा सिर दर्द होने की बात कहने पर पर नपा अध्यक्ष ने तुरंत उसे अपनी गाड़ी से जांच के लिए रायपुर रवाना किया। संजना के परिजनो से मिलकर उसकी स्थिति की जानकारी ली और उन्हे आश्वस्त किया कि संजना का इलाज वे स्वयं अपने खर्चे से करायेंगे। नपा अध्यक्ष ने बताया कि रायपुर में संजना का सीटी स्कैन कराया गया। रिपोर्ट आने के बाद आगे का इलाज किया जाएगा। 

परिजनों ने अपनत्व से रखी समस्या, शासन प्रशासन से मुआवजा की मांग

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष के सामने परिजनो ने भावुकता और अपनत्व के साथ अपनी समस्या रखी। परिजनो ने रायपुर में भर्ती परिवार के सदस्यो की जानकारी दी। परिजनो ने संजना के स्थिति से भी उन्हें अवगत कराया। वही उन्होने नपा अध्यक्ष पर विश्वास भी जताया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष ने शासन प्रशासन को भी पत्र लिखकर पीड़ित परिवार को समुचित मुआवजा देने की मांग की है।