breaking news New

VIDEO : चाट की दुकान चलाने वालों के बीच जमकर चली लाठियां, ग्राहक खींचने को लेकर हुआ विवाद, आठ गिरफतार

VIDEO : चाट की दुकान चलाने वालों के बीच जमकर चली लाठियां, ग्राहक खींचने को लेकर हुआ विवाद, आठ गिरफतार

यूपी के बागपत के बड़ौत की एक बाजार में चाट की दो दुकानें अगल-बगल हैं. एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले का ग्राहक अपनी तरफ बुला लिया. फिर क्या था... एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ गया.

आपने टीवी पर कुश्तिायां तो बहुत देखी होंगी, लेकिन आपने कभी बीच सड़क पर ऐसी फाइट नहीं देखी होगी। यूपी के बागपत जिले में कुछ इसी तरह का सीन देखने को मिला। अपनी-अपनी दुकानों पर ग्राहकों को आकर्षित करने के मुद्दे को लेकर 'चाट' दुकानदारों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई। दुकानों के शटर बंद हो गए। अफरा-तफरी का माहौल हो गया। संघर्ष में कई लोग लहु-लुहान हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया। घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो पक्षों में शुरू हुई लड़ाई के बाद दोनों तरफ के समर्थकों ने एक दूसरे को जमकर पटकनी दी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक -दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है, "आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया, कार्रवाई की जा रही है। वहां कानून और व्यवस्था की स्थिति ठीक है।"?

देखिए वीडियो :  <blopt>