breaking news New

कन्हैया गावड़े मामले में जांच आगे बढ़ी, एसडीएम ने कन्हारगांव में नामांतरण पर लगाई रोक

कन्हैया गावड़े मामले में जांच आगे बढ़ी, एसडीएम ने कन्हारगांव में नामांतरण पर लगाई रोक

भानुप्रतापपुर। कन्हारगांव के बहुचर्चित जमीन खरीदी बिक्री, कन्हैयालाल हत्याकांड का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। इस मानमे मे कई सवाल है जो अनसुलझे है। इस मामले की पुलिस और अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कर रहे है।  जांच में प्रार्थीओ का बयान दर्ज किया जा रहा है। बयान पर नहीं पहुँचने से जांच थोड़ा धीमा चल रहा है। जांच में राजस्व विभाग ने खरीदी बिक्री के विवाद का मामला जांच होने तक फिलहाल जमीन से सम्बंधित नामांतरण पर रोक लगा दी गई है। एसडीएम के द्वारा मृतक कन्हैया गावड़े के मामले में सभी बिन्दुओ पर बारीकी से जांच कर रही है । जमीन खरीदी के मामले में पैसे के लेनदेन हुआ है यह मामला सिविल कोर्ट का निर्णय है व आदेश के बाद पीड़ित पक्ष को जमीन वापस दिलाए जाने की कार्यवाही की जा सकती है। इस मामले में कुल 16 लोगो का नाम है सभी का बयान लिया जा रहा है।  सम्बंधित 16 लोग जिनका नाम  शामिल है वे अपना बयान दर्ज होने के साथ आगे कार्यवाही होगी। 

उल्लेखनीय है कि मृतक कन्हैया लाल गावड़े की जमीन विवाद का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। कन्हैयालाल गावड़े ने मौत के पहले शिकायत किया था। जिसके आधार सर्व आदिवासी समाज ने भी मामले की जांच कर कार्यवाही की मांग किया था। इसके बाद इसकी जांच चल रही है।

एसडीएम जितेंद यादव ने कहा कन्हैयालाल गावड़े की जमीन खरीदी बिक्री को लेकर जांच जारी है। सम्बधितो का बयान दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल फैसले आते तक जमीन की नामान्तरण पर रोक लगाया गया है।